सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

रास्ते से आने जाने वाली बच्चियों को निर्वस्त्र होकर अपने गुप्तांग दिखाकर अश्लील हरक़तें करते थे इमरान और ज़ाकिर, छत्तीसगढ़ के कवर्धा की शर्मनाक घटना

'विरोध करने पर गालियाँ देते थे, पत्थर फ़ेंकते थे दोनों आरोपी', शिकायतकर्ता का बयान

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो प्रमुख
  • Dec 18 2021 11:59AM





छत्तीसगढ़ के कवर्धा के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत नाबालिग छात्राओं से अश्लील बातें और छेड़छाड़ करने वाले दो आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गये हैं।


बताया जा रहा है नाबालिग लड़की पढ़ाई करने कोचिंग जा रही थी। उसी दौरान दोनों आरोपियों ने लड़कियों को अपने गुप्त अंग और अश्लील बाते कर परेशान कर रहे थे।  




जिसके बाद पीड़ित छात्राओं ने अपने परिजन और कोचिंग संचालक को मामले की जानकारी दी। उसके बाद लड़कियों से छेड़छाड़ करने वाले मोहम्मद जाकिर और मोहम्मद इमरान के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जहां पुलिस ने शहर के एक मकान से पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।




कोचिंग संचालक का आरोप हैं शहर के एक रसूखदार के घर में रहने वाले दोनों युवकों ने कोचिंग आने जाने वाली लड़कियों से छेड़खानी विगत एक माह से कर रहे थे, लेकिन आज दोनों आरोपियों ने अपने गुप्त अंग को दिखाकर गंदे गंदे कॉमेंट कर रहे थे। जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस थाने में दी और कार्रवाई की मांग की गई है।




वहीं नाबालिग लड़कियों की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को रसूखदार के घर से अपने हिरासत में लिया और मामला दर्ज कर जेल भेजने को कार्रवाई की जा रही है।



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार