सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

छत्तीसगढ़ के इस क्षेत्र में हो रही थी गौवंशों की तस्करी...गौवंशों को बूचड़खाना ले जा रहे तस्कर धरे गये

छत्तीसगढ़ के सरगुजा क्षेत्र से फिर आया गौवंश तस्करी का मामला।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो
  • Nov 27 2020 5:05PM
छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में गोवंश तस्करी का मामला प्रकाश में आया है। बतादें कि कुसमी पुलिस में थाना क्षेत्र अंतर्गत इस मामले में 8 गौवंशों को बूचड़खाने जाने से बचाते हुए दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।








जानकारी के मुताबिक कुसमी पुलिस को मुखबिर के जरिये सूचना प्राप्त हुई कि 26 नवंबर को गलफुला नदी के आगे जशपुर रोड में छोटा हाथी वाहन क्रमांक  यूपी 64 टी 3205 में 8 नग छोटे-बड़े गौवंशों को भरकर बूचड़खाना झारखंड की ओर ले जाया जा रहा है। मुखबिर की सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार किया। आरोपी आनंद मरकाम पिता धनपेद मरकाम व महेंद्र भगत पिता कमल साय भगत दोनों राजपुर थाना क्षेत्र के निवासी थे। इनके छोटा हाथी वाहन से पुलिस ने इन गौवंशों को बूचड़खाना झारखंड ले जाते पुलिस ने पकड़ा पूछताछ आरोपियों के द्वारा किए गए अपराध पर पुलिस ने 4,6,10 छग कृषक पशु अधिनियम के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है। साथ ही  वाहन भी पुलिस ने जप्त कर लिया है। आपको बतादें कि छत्तीसगढ़ में सरगुजा सम्भाग से लगातार गौवंश तस्करी के मामले सामने आते रहे हैं। कई बार पुलिस पर तस्करों के हमले की घटनाएँ भी सामने आती रही हैं।



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार