सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में ईवीएम एवं वीवीपेट की प्रथम स्तरीय जांच

प्रतापगढ़ 22जून। विधानसभा उपचुनाव धरियावद को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशन में भाजपा, कांग्रेस व बीटीपी जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में ईवीएम व वीवीपेट की प्रथम स्तरीय जांच आज मिनी सचिवालय के पीछे ईवीएम स्टोर रूम में आयोजित हुई।

प्रवीण सिंह चुण्डावत
  • Jun 22 2021 12:55PM
जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में ईवीएम एवं वीवीपेट की प्रथम स्तरीय जांच प्रतापगढ़ 22जून। विधानसभा उपचुनाव धरियावद को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशन में भाजपा, कांग्रेस व बीटीपी जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में ईवीएम व वीवीपेट की प्रथम स्तरीय जांच आज मिनी सचिवालय के पीछे ईवीएम स्टोर रूम में आयोजित हुई। इस अवसर पर बेल कंपनी के इंजीनियर, गिरदावर व पटवारी के सहयोग से मशीनों की एफएलसी का कार्य संपादित हुवा। इस अवसर पर निर्वाचन शाखा से प्रहलाद, गोकुलसिंह व चेतन आदि उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार