सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शराब के नशे में पिता ने ढाई वर्ष के मासूम को मार डाला... छत्तीसगढ़ की शर्मनाक घटना

मौका मिलते ही योगेश ने शराब के नशे में अपनी ढाई साल की बेटी लवन्या की गला दबाकर हत्या कर दी।

Yogesh Mishra
  • Jul 28 2022 12:43PM

एक शर्मनाक और दिल दहला देने वाली घटना पाटन के सिपकोन्हा गांव से सामने आई है, जहां विवाद के बाद पत्नी के मायके चले जाने से गुस्साए पति ने अपनी ढाई साल की बेटी की गला घोटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
 
 
पूरी घटना बुधवार की देर रात की बताई जा रही है। पाटन पुलिस ने बताया कि ग्राम सिपकोन्हा पाटन निवासी योगेश टंडन (34 वर्ष) से विवाद होने के बाद उसकी पत्नी सरस्वती टंडन मायके चली गई। उसके बाद से योगेश मारने की धमकी लगातार देता था।
 
 
 
ग्रामीणों के मुताबिक, आरोपी कई दिनों से घटना को अंजाम देने मौका की फिराक में था। बुधवार को मौका मिलते ही योगेश ने शराब के नशे में अपनी ढाई साल की बेटी लवन्या की गला दबाकर हत्या कर दी। आसपास के लोगों को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने पाटन पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौके से आरोपी पिता को पकड़ लिया।
 
 
आरोपी की तीन बेटी और एक बेटा है। घटना के बाद से गांव में सनसनी फैल गई है। पाटन टीआई शिवानंद तिवारी ने बताया कि आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार