सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लखनऊ : राजधानी में डबल मर्डर से सनसनी.. VVIP इलाके में हुई वारदात..

रेलवे अधिकारी आरडी बाजपेयी की पत्नी और बेटे की हत्या.. गोली मारकर करी गई हत्या.. लखनऊ के VVIP इलाके में हुई वारदात से सनसनी..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Aug 29 2020 6:11PM

(इनपुट - संदीप मिश्रा, लखनऊ)

यूपी की राजधानी लखनऊ के वीवीआईपी इलाके गौतम पल्ली में स्थित रेलवे कॉलोनी में दिनदहाड़े भारतीय रेल सेवा के अफसर आर डी बाजपेयी की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनकी बेटी को घायलावस्था में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। रेलवे अधिकारी की पत्नी और बेटे दोनों का शव घर से बरामद किया गया है। मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय का कहना है कि राजेशदत्त बाजपेई की पत्नी और बेटे की हत्या मामले की जांच के लिए अधिकारी मौके पर है। दोनों की हत्या गोली मारकर की गई है। गोली मारकर हत्या की गई है।घटना के पीछे कौन लोग शामिल हैं इसकी जांच की जा रही है, घटना सुबह के बाद हुई है क्योंकि परिवार नौकरों से मिला था फिलहाल मौके पर डीजीपी समेत अन्य अफसर भी पहुँचे है।

बिस्तर पर खून से लथपथ मिले मां-बेेेटे के शव - 

गौतमपल्ली के विवेकानंद मार्ग के बंगला नम्बर 9 में रेलवे अफसर राजेशदत्त बाजपेई का परिवार रहता है। वारदात की सूचना मिलने पर पहुँची पुलिस को आरडी बाजपाई की पत्नी मालती और 20 साल के बेटे शरद का शव बिस्तर पर पड़ा मिला। घटनाक्रम के कारण उनकी बेटी शॉक में है और कुछ भी बोल नही पा रही है। बंगले के अंदर वाले कमरे में दोनों के शव मिले हैं। मौके पर डॉगस्क्वाड समेत फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। मौजूदा समय में आरडी बाजपेई दिल्ली में रेलवे के भर्ती बोर्ड में तैनात हैं। शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस जांच में जुटी है।

पुलिस ने लूट की वारदात से किया इनकार-

घटना के बाद इस बात की आशंका थी कि दोनों की हत्या घर में लूट की वारदात को अंजाम देने के दौरान हुई है। हालांकि पुलिस ने इससे साफ इनकार किया है। पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने कहा, 'प्रथम दृष्टया यह लूट की वारदात नहीं लगती है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।'

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें