सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ: जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश पहुँचे ऐशबाग ईदगाह , किया सघन निरीक्षण..

इस्लामिक सेंटर ऑफ़ इंडिया फरंगी महल ईदगाह ऐशबाग लखनऊ को 19 मई को कोविड वैक्सिनेशन सेंटर बनाया गया था। जिसका निरीक्षण करने लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश पहुँचे इस दौरान उन्होंने वहां कार्यरत लोगों से बातचीत भी की।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • May 30 2021 7:11AM

इनपुट-अंशुमान दुबे, लखनऊ 

 लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश ने आज ईदगाह ऐशबाग़ में बने वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने वहां कार्यरत लोगों से बातचीत भी की। जिलाधिकारी को मौके पर सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त मिलीं। इस वैक्सिनेशन सेंटर में 18 से 44 वर्ष के लोगो का और 45 वर्ष से अधिक आयु वाले लोगों का वैक्सिनेशन अलग अलग कमरों में व्यवस्थित तरीके से किया जा रहा है। 

ईदगाह को बनाया गया था कोविड वैक्सिनेशन सेंटर -

 इस्लामिक सेंटर ऑफ़ इंडिया फरंगी महल ईदगाह ऐशबाग लखनऊ को 19 मई को कोविड वैक्सिनेशन सेंटर बनाया गया था। जिसका जायज़ा लेने के उद्देश्य आज जिलाधिकारी ईदगाह पहुँचे थे। ईदगाह पहुँच कर डीएम ने वैक्सिनेशन के लिए की गई सभी व्यवस्थाओ का जायज़ा लिया। 

डीएम ने बताया अच्छी पहल-

जिलाधिकारी ने इस्लामिक सेंटर द्वारा ईदगाह को वैक्सीनेशन सेंटर बनाया जाने पर इसे एक बहुत अच्छी पहल बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि इससे लोगो को वैक्सिनेशन कराने में सुविधा होगी। 19 मई से शुरू वैक्सिनेशन में अब तक यहां लगभग 5200 से अधिक लोगो का वैक्सिनेशन किया जा चुका है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि लखनऊ की आबादी काफी है और विशेष कर पुराने लखनऊ में बड़ी आबादी है और ईदगाह एक बड़ा मैदान है इसलिए यहाँ दो सेंटर बनाये गये हैं। लोगों की सहूलियत के लिए इस्लामिक सेंटर की तरफ से हेल्प डेस्क स्थापित की गयी है।

ईदगाह के इमाम ने लोगों को दिया ये संदेश-

ईदगाह के इमाम मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली चेयरमैन इस्लामिक सेंटर ऑफ़ इंडिया ने बताया की लोगों को यह बात धयान में रखनी चाहिए की कोविड जैसी महामारी से बचाव के लिए एहतियात के साथ साथ सबसे बेहतर और कारगर उपाय वैक्सिनेशन ही है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार