सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

त्रिकूट काढ़े का किया वितरण

अम विधायक और मध्यप्रदेश की कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने महुगाव नगर परिषद के प्रत्येक वार्ड में घर घर जाकर किया त्रिकूट काढ़े का वितरण ओर कोविड 19 वायरस से बचने के उपाय बताए

विमल दुबे
  • May 5 2021 4:42PM
अम्बेडकर नगर (महू) इंदौर जिले की सबसे बड़ी नगर परिषद में कोरोना महामारी से बचाव के लिए मध्यप्रदेश शासन में कैबिनेट मंत्री क्षेत्रीय विधायक ऊषा ठाकुर के दिशा निर्देशानुसार, हर समय जनता की सेवा के लिए तत्पर रहने वाले, भाजपा मंडल उपाध्यक्ष एवं परिषद के प्रभारी पार्षद मनोज विश्वकर्मा के सानिध्य में पदाधिकारियों ने महुगाव नगर परिषद के वार्डो में घर घर जाकर त्रिकूट काढ़े के पैकेट ओर मास्क का वितरण किया गया साथ ही नागरिको यह भी बताया गया कि फिलहाल नगर में महामारी का प्रकोप बहुत ज्यादा है इसलिए घर मे ही रहे,बहुत जरूरी काम हो तभी कोविड नियमो का पालन करते हुए घर से निकले । इस कार्य मे भाजपा वार्ड नंबर दो के अध्यक्ष लक्ष्मण झा एवं अजय गौतम और वार्ड नंबर दो के पार्टी प्रभारी राम शुक्ला उत्कर्ष विहार कालोनी प्रभारी किशन लाल कुशवाहा सह प्रभारी सुरेश मालवीय ओमश्री रेसीडेसी प्रभारी, शिव प्रसाद विसेन , सह प्रभारी देवेन्द्र झाला थे।। इस जन सहयोग के पुनीत कार्य में लोगों ने बढ़-चढ़कर सहयोग किया विशेष रुप से पवन झा ,राजेश राजपूत ,महेश चौधरी ज , ह्रसल पाटिल , राकेश त्रिरोले , रमेश सिंह आदि सभी लोगों ने वितरण टीम का हौसला बढ़ाया।। वितरण में क्षेत्र की बड़ी टाउनशिप जैसे उत्कर्ष विहार , उत्कर्ष आंगन , ओम श्री रेसीडेंसी ,रॉयल टाउन आदि में किया गया।।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार