सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'मैं खुद महिलाओं का काम कराऊंगी', पति विष्णु देव साय को छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री बनाए जाने पर पत्नी कौशल्या साय ने दी प्रतिक्रिया

कौशल्या साय ने कहा, हमने पूजा की, हवन कराया, जो ज्यादा साधना करता है उसे संकेत भी मिले जाते हैं. वैसा ही संकेत मुझे भी मिल चुका था.

Geeta
  • Dec 10 2023 10:28PM

विष्णु देव साय छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री के रूप में चुने गए हैं. 

वहीं इस बीच राज्य के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की पत्नी कौशल्या साय ने इस पर खुशी जताई है. उन्होंने कहा कि यह गर्व की बात है, 30 साल का हमारा तपस्या सफल हुआ. 

उन्होंने कहा, हमने बड़ा सपना देखा था, विधायक से शादी हुई थी. आज साथ चलते-चलते सीएम पद तक पहुंच गए हैं, इसके लिए ऊपर वाले का आशीर्वाद है. 

कौशल्या साय ने कहा, हमने पूजा की, हवन कराया, जो ज्यादा साधना करता है उसे संकेत भी मिले जाते हैं. वैसा ही संकेत मुझे भी मिल चुका था. इसलिए जब माननीय विधायक बोले कि मैं कार्यालय के लिए निकल रहा हूं तो मैंने उनसे कहा कि आप सीएम हो आपको बहुत-बहुत बधाई.

कौशल्या साय ने कहा, मैंने भी 15-16 दिन अपने क्षेत्र में घूमकर काम किया. मैं अपनी बहनों को खुद बोलकर आई हूं कि मैं इस बार आप सबके आगे-आगे चलूंगी और मैं खुद काम कराऊंगी.
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार