सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दिल्ली में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार हुई एक्टिव

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए केंद्र सरकार एक्टिव हो गयी है । राजधानी समेत कई क्षेत्रों में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला सोमवार को दिल्ली में कोरोना वायरस की स्थिति की समीक्षा करेंगे । इस बैठक में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय और दिल्ली सरकार के शीर्ष अधिकारी भी शामिल होंगे ।

Alok Jha
  • Oct 31 2020 10:46PM
पिछले कई दिनों से दिल्ली में हर रोज कोरोना संक्रमण के रिकार्ड मामलें आ रहे है । जिसको देखते हुए विशेषज्ञ कह रहे है कि दिल्ली में कोरोना की तीसरी लहर आ गयी है । कई विशेषज्ञ दिल्ली में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले के लिए प्रदूषण और लोगो की असावधानी को जिम्मेदार बात रहे है । ऐसे में दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए केंद्र सरकार एक्टिव हो गयी है । राजधानी समेत कई क्षेत्रों में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला सोमवार को दिल्ली में कोरोना वायरस की स्थिति की समीक्षा करेंगे ।  इस बैठक में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय और दिल्ली सरकार के शीर्ष अधिकारी भी शामिल होंगे । 
 गृह मंत्रालय  के अनुसार  केंद्रीय गृह सचिव सोमवार को दिल्ली में सभी केंद्र शासित प्रदेशों की कोविड-19 स्थिति की समीक्षा करेंगे । दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच यह बैठक होने जा रही है. राष्ट्रीय राजधानी में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के  एक दिन में सबसे ज्यादा 5,891  दर्ज हुए जिससे  दिल्ली में कोरोना संक्रमण की संख्या 3.81 लाख से अधिक हो गई है । 

यह लगातार तीसरा दिन रहा जब दिल्ली में एक दिन में 5,000 से अधिक मामले सामने आए ।  गुरुवार को, दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 5,739 नए केस दर्ज किए गए ।  राष्ट्रीय राजधानी में भी शुक्रवार को 47 और मरीजों की मौत हो गईं

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार