सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोविड 19 की जांच के लिए नोएडा में लगाया गया कैम्प

कोविड-19 से बचाव के लिए आज से रैपिड जांच शिविर का आयोजन हुआ

Anchal Yadav
  • Jul 17 2020 3:26PM
नोएडा में कोरोना को लेकर प्रशासन की नई पहल की शुरुआत हुई है। कोविड-19 से बचाव के लिए आज से रैपिड जांच शिविर का आयोजन हुआ।,जिला प्रशासन ने  कोरोना वायरस से बचाव के लिए ये केम्प 20 जुलाई तक लगाएगा जाएगा।विभिन्न सोसायटियों और गांवों में कोविड-19 की जांच के लिए लगाए गए  रैपिड जांच केम्प,आज नोएडा में 5 जगह लगाए गए केम्प,युद्ध स्तर पर लोगो की गयी जाँच।
कोविड-19 से बचाव के लिए आज से रैपिड जांच शिविर की शुरवात हुई ।गौतमबुद्ध नगर प्रशासन- कोरोना वायरस से बचाव के लिए आज से 20 जुलाई तक जनपद गौतम बुद्ध नगर की विभिन्न सोसायटियों और गांवों में कोविड-19 की जांच के लिए रैपिड जांच शिविर लगाए जाएंगे।  आज सेक्टर 50 की स्टेलर किंग्स, सेक्टर 168 की पारस सीजन सोसायटी, सेक्टर 93 में सिल्वर सिटी, सेक्टर 61 में कृष्णा अपार्टमेंट और सेक्टर 70 में पेन ओएसिस अपार्टमेंट में शिविर लगाया गया।  18 जुलाई को कम्युनिटी सेंटर सेक्टर 11, आम्रपाली ईडेन पार्क सेक्टर 50, एमआईबी रूम बिल्डिंग सेक्टर 25, सदरपुर बारात घर सेक्टर 45, क्लियो काउन्टी सेक्टर 121 में कैंप लगेगा।  19 जुलाई को छलेरा गांव के शिव मंदिर के सामने सेक्टर 45, ग्राम शाहपुर कम्युनिटी सेंटर सेक्टर 128, ग्रैंड ओमेक्स सेक्टर 93 बी, ग्राम रसूलपुर नवादा प्राइमरी स्कूल सेक्टर 62, और महागुन मेस्ट्रो सेक्टर 50 में कैंप लगेगा। 20 जुलाई को कम्युनिटी सेंटर सेक्टर 20, सेक्टर 63 छिसारसी बारात घर, गेल अपार्टमेंट सेक्टर 62 आदि में शिविर लगेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार