सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मेधावी छात्रों के सम्मान में पहुंचे प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर संजय निषाद व परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह

जनपद संत कबीर नगर के नाथनगर ब्लॉक क्षेत्र के अंतर्गत शील सनेही डिग्री कॉलेज देवकली कला में बुधवार को प्रबंधक स्कंदलाल श्रीवास्तव की देखरेख में कार्यक्रम का आयोजन हुआ।परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह को स्केच देते हुए विधायक गणेश चौहान व शाश्वत प्रवीण श्रीवास्तव

Indresh Chauhan KooApp- @IndreshSTV
  • Jan 26 2023 11:58PM

मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद व परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह रहे। स्वामी विवेकानंद युवा सशक्तिकरण योजना के तहत 108 छात्र-छात्राओं के बीच स्मार्टफोन वितरण किया गया। इस दौरान कॉलेज के बच्चों ने मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर खूब वाहवाही एकत्रित की। कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथि गणों ने सर्वप्रथम विद्या की देवी मां सरस्वती की आराधना के साथ किया। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने देश भक्ति, समाज में व्याप्त कुरीतियों पर प्रहार करने सहित अन्य कार्यक्रम प्रस्तुत कर लोगों को तालियां बजाने के लिए मजबूर कर दिया। कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा कि आज के इस आधुनिकता के दौर में स्मार्टफोन छात्रों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है। छात्र अपने उज्जवल भविष्य के लिए इसके माध्यम से अपने ज्ञान को बढ़ा सकते हैं। धनघटा विधायक गणेश चौहान ने कहा कि उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की कुशल रणनीति के कारण ही आज बड़ी-बड़ी कंपनियां उत्तर प्रदेश में जमकर निवेश कर रही हैं। सरकार की बेहतरीन कार्यशैली के चलते आज छात्र, श्रमिक, बुनकर, व्यापारी, दुकानदार हर किसी के चेहरे पर मुस्कान बिखरी हुई है।

कार्यक्रम के आयोजक प्रबंधक स्कंदलाल श्रीवास्तव ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में हमने कभी समझौता नहीं किया है छात्र छात्राओं के आवाहन करते हुए कहा कि लक्ष्य निर्धारित करके स्वयं की ईमानदारी के साथ नियमित मेहनत करके अपने परिजनों व सपनों को साकार करें। इस दौरान 108 छात्र छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित किया गया। रंगोली, पेंटिंग, नृत्य आदि में बौद्धिक क्षमता का प्रदर्शन करने पर छात्रों को डिस्ट्रिक्ट टैलेंट हंट सम्मान समारोह के अंतर्गत पुरस्कृत किया गया। जिसमें आदित्य शालिनी आंसी के नृत्य कला को लोगों ने काफी सराहा। इस मौके पर प्रधानाचार्य डॉ सुरेंद्र बहादुर, पूर्व जिला पंचायत सदस्य संतोष चौहान, शाश्वत प्रवीण श्रीवास्तव, राकेश श्रीवास्तव, सुधांशु श्रीवास्तव, राहुल श्रीवास्तव, हिमांशु, शशांक, वीरेंद्र, वेद प्रकाश, दयानंद, पूर्व विधायक दशरथ चौहान जयप्रकाश आदि लोग उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार