सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हरियाणा सरकार जल्द ही शुरू कर सकती है बस सेवा

हरियाणा सरकार एक राज्य से दूसरे राज्य जाने वाले यात्रियों के लिए जल्द ही बस सेवा शुरू करने जा रही है ।

Saurabh Tiwari
  • May 19 2020 2:48PM

हरियाणा सरकार एक राज्य से दूसरे राज्य जाने वाले यात्रियों के लिये जल्द ही बस सेवा शुरू करने जा रही है। ताकि यात्रियों को होने वाली परेशानियों को कम किया जा सके, इसके लिये राज्य सरकार ने उत्तर प्रदेश, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, एमपी, उत्तराखंड के अलावा चंडीगढ़ केंद्र शासित प्रदेश प्रशासन को चिट्ठी लिखी है।  कोरोना संकट के कारण हरियाणा सहित पूरे देश में लॉकडाउन लागू है लेकिन लॉकडाउन के चौथी बार विस्तार के बाद संबंधित राज्य सरकार इसमें किस तरह की छूट आम लोगों को मिले इसका निर्णय ले सकती हैं।
करीब दो महीनों तक पब्लिक ट्रांसपोर्ट बंद रहने से आम लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी है, लेकिन अन्य राज्यों के लिये पब्लिक ट्रांसपोर्ट सेवा की शुरुआत होने के बाद लोगों को राहत मिल सकेगी। ये लॉकडाउन 31 मई तक जारी रहेगा। दरअसल, कोरोना संक्रमण के चेन को रोकने के लिये इस तरह का कठोर निर्णय सरकार ने लिया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार