सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ के हजरतगंज में गिरी बिल्डिंग, 40 से ज्यादा लोग मलबे में दबे

यह इमारत सिलेंडर ब्लास्ट होने के बाद धराशाई हो गई। अभी तक 5 लोगों को रेस्क्यू किया जा चुका है।खबर है कि एक बड़े सपा नेता की फैमिली भी यहां पर रहती हैं।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jan 24 2023 9:32PM

इनपुट-ज्ञानेश लोहानी, लखनऊ

 
राजधानी लखनऊ से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। लखनऊ के हजरतगंज इलाके में अलाया अपार्टमेंट ढह गया जिसमे 20 से ज्यादा लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है।
 
मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम भी वहां पर पहुंच चुकी है। फिलहाल अपार्टमेंट में करीबन 50 परिवार रह रहे हैं। यह इमारत सिलेंडर ब्लास्ट होने के बाद धराशाई हो गई। अभी तक 5 लोगों को रेस्क्यू किया जा चुका है।खबर है कि एक बड़े सपा नेता की फैमिली भी यहां पर रहती हैं। घटना के बाद घायलों को एंबुलेंस से बलरामपुर ,केजीएमयू ले जाया जा रहा है । 
 
मुख्यमंत्री योगी ने जनपद लखनऊ में हुए हादसे का संज्ञान लिया है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है ।पड़ोसियों का कहना है कि बीते कुछ दिनों से निर्माण कार्य को लेकर आवाजें उनके घरों तक आ रही थीं, लेकिन वो ये नहीं कह सकते कि बेसमेंट में क्या काम चल रहा था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार