सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सतर्क कर रहा था सुदर्शन न्यूज़ सट्टेबाजी के जहर से... अलीगढ़ में भाई बहन पर तेजाब फेंक दिया दिलावर और मोहसिन ने

अलीगढ़ में आईपीएल देखते समय सट्टेबाज ने भाई-बहन पर फेंका एसिड, मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया

Sudarshan News
  • Oct 23 2020 5:16PM
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ देहलीगेट क्षेत्र के शाहजमाल स्थित ताला गोदाम में आइपीएल मैच के दौरान सट्टे को लेकर आरोपितों ने एक युवक के साथ मारपीट कर ली। मामला बढ़ने पर परिजन आ गये। आरोप है कि बीच-बचाव कराने पहुंची बहन व भाई पर आरोपी ने दोनों पर एसिड (तेजाब) फेंक दिया। घायलों को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। 

यूपी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को जेल भेज दिया है। यह मामला शाहजमाल स्थित इस्लाम नगर में आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वाला युवक कुछ अन्य युवकों के साथ मैच देख रहा था। इसी बीच किसी बात को लेकर उनमें विवाद हो गया। और विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए सट्टा लगाने वाले युवक ने मैच देख रहे युवक की जमकर पिटाई कर दी।

पीड़ित युवक के परिजन भी पहुंच गए। आरोपी ने अपने बचाव में पीड़ित व उसकी बहन पर तेजाब फेंक दिया। जिसमें दोनों बुरी तरह झुलस गए। उनको जल्द बाजी में जेएन मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले बताया है कि आइपीएल देखते समय दो पक्षों में विवाद हो गया था। जिसमें दो युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं विवाद में घायल हुए युवक युवती की हालत में सुधार आ रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार