सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अशुभ रहा शुक्रवार, छत्तीसगढ़ में छः माह के बच्चे को निगल गया कोरोना

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में शुक्रवार को छः माह का बच्चा कोरोना वायरस के कारण काल के गाल में समा गया।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Aug 7 2020 10:18PM

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में शुक्रवार को छः माह का बच्चा कोरोना वायरस के कारण काल के गाल में समा गया।

बलौदाबाजार जिले में कोरोना वायरस से छः माह के बच्चे की मौत हो गई है। बच्चे के माता-पिता समेत परिवार के 6 लोग कोरोना संक्रमित है और उनका कोविड केयर अस्पताल में उपचार चल रहा है।

जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. के. आर. सोनवानी ने मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि बच्चे के माता-पिता समेत परिवार के 7 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले थे। रिपोर्ट के बाद सभी को पांच अगस्त को कोविड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई।

जिले के अधिकारियों के मुताबिक गुरुवार को देर रात अचानक तबियत बिगड़ने से उसकी मौत हो गई है। बच्चा कोरोना पॉजिटिव था, इसलिए बच्चे का पोस्टमार्टम नहीं किया जाएगा। प्रोटोकॉल के तहत बच्चे के परिजनों को शव सौंपी जाएगी। बताएं कि जिले में यह दूसरी मौत दर्ज हुई है। इससे पहले जिले के बिलाईगढ़ ब्लॉक में एक संक्रमित महिला की मौत राजधानी के अंबेडकर अस्पताल में हुई थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार