सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

धरहरा में भाजपा के द्वारा कार्यशाला का किया गया आयोजन

पार्टी को मजबूत करने को लेकर भाजपा के द्वारा कार्यशाला का आयोजन किया गया जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया गया.

अभिषेक कुमार मुंगेर बिहार
  • Sep 4 2023 7:31PM
मुंगेर बिहार - भारतीय जनता पार्टी मुंगेर जिला का विधानसभा स्तरीय कार्यशाला जमालपुर विधानसभा अंतर्गत धरहरा मंडल में आयोजित की गई कार्यशाला की अध्यक्षता मंडल उपाध्यक्ष बब्बन सिंह ने किया जबकि संचालन पूर्व मंडल अध्यक्ष निरंजन तांत्रिक के द्वारा किया गया कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मुंगेर विधायक प्रणव कुमार यादव एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में मुंगेर जिला अध्यक्ष डॉक्टर अरुण कुमार पोद्दार मुख्य रूप से उपस्थित थे. वही कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ अरुण कुमार पोद्दार ने कहा कि की पार्टी के द्वारा अभी देश स्तरीय मतदाता जागरूक महा अभियान चलाया जा रहा है इसलिए सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी अपने-अपने बूथों पर नई मतदाता जोड़ेंगे एवं जो मतदाता बाहर प्रवास कर गए हैं या जिनकी मृत्यु हो गई है वैसे मतदाताओं को चिन्हित कर उनका नाम वोटर लिस्ट से हटाने का काम करेंगे एवं सभी बूथों पर भुज कमेटी एवं BLO 2 बनाना एवं मन की बात प्रमुख एवं सशक्त कमेटी का निर्माण जल्द से जल्द बनाने का निर्देश दिए। मुख्य अतिथि प्रणव कुमार यादव ने कहा कि कार्यकर्ता हमारे सुदूर गांव में भी अब उपलब्ध हैं सिर्फ उनको जाकर जागरूक करने की आवश्यकता है उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के द्वारा जो कोरोना काल एवं आए दिनों में मुफ्त राशन दिया जा रहा है वह गरीबों के लिए अमृत के समान है एवं ऐसे लोगों से भाजपा के पदाधिकारी जाकर मिले एवं भाजपा के संस्कार एवं विचार को रखें इससे वहां के वोटर एवं मतदाता जागरूक हो गए और भाजपा को वोट करेंगे और उन्होंने कहा कि मुंगेर जिला के हर मंडल में मंडल अध्यक्ष के द्वारा आगामी 10 सितंबर तक बूथ स्तरीय कार्यशाला का आयोजन किया जाना अति आवश्यक है कार्यक्रम को जिला उपाध्यक्ष कर्नल अरुण सिंह,अभिराम देवी, भावेश चौधरी लोकसभा विस्तार के रितेश कुमार सिंह विधानसभा विस्तारक वाल्मीकि मंडल मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार भुट्टो शंकर कुमार सिंह मनीष दयाल गोस्वामी उद्यानंद चौधरी ने भी अपनी अपनी बातों को रखा इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष अमरीश चंद्र सिंह उर्फ डिक्की सिंह, संतोष कुमार, जिला मंत्री दीपक यादव, प्रहलाद घोष, अभिजीत अनु,एवं दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार