सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हरिद्वार में भाजपा ने मनाया काला दिवस

कांग्रेस पार्टी ने आपातकाल लगाकर देश की जनता के मौलिक अधिकारों का हनन किया था तब से ही कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र खत्म हो गया।

Krishna Kumar
  • Jun 25 2021 2:56PM

हरिद्वार से राजकुमार पाल की रिपोर्ट 

भारत की तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के कार्यकाल के दौरान आज ही के दिन 25 जून, 1975 को देश में इमरजेंसी लागू की गई थी। इसी के विरोध में आज भारतीय जनता पार्टी ने पूरे देश मे आज काला दिवस मनाया है, इसी को लेकर आज हरिद्वार के चंद्राचार्य चौक पर भाजपा नेताओं समेत कार्यकर्ताओ ने धरना-प्रदर्शन करते हुए तत्कालीन कांग्रेस सरकार के उन दिनों की नाकामी का विरोध काली पट्टी बांधकर ओर नारेबाजी करते हुए किया, भाजपा के हरिद्वार जिला अध्यक्ष डॉ जयपाल सिंह चौहान ने भाजपा की ओर से कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा गया कि, आपातकाल के दौरान कांग्रेस पार्टी ने आपातकाल लगाकर देश की जनता के मौलिक अधिकारों का हनन किया था  तब से ही कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र खत्म हो गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार