सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा स्वास्थ्य विभाग की एक और लापरवाही, पेड़ पर टंगी मिली PPE किट

नोएडा में लगातार पॉजिटिव केस सामने आ रहे हैं। जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को ज्यादा सतर्कता बरतने की जरूरत है।वहीं स्वास्थ्य विभाग की तरफ से एक के बाद एक लापरवाही के मामले सामने आ रहे हैं।

Anchal Yadav
  • Jun 19 2020 3:43PM
नोएडा-गौतमबुद्ध नगर में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक सिलसिलेवार तरीके से स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही देखने को मिल रही है।

पेड़ पर टंगी मिली PPE किटताजा मामला सेक्टर 39 CMO कार्यालय का जहां पेड़ो पर PPE किट लटकी मिली है। बता दें कि प्रोटोकॉल के तहत PPE किट के निस्तारण के लिए अलग डस्टबिन और तय मानक है, लेकिन पेड़ और डस्टबिन में पड़ी PPE किट सवालिया निशान खड़े कर रही है।
दरअसल नोएडा के मुख्य चिकित्सा अधिकारी के दफ्तर के बाहर पीपीई किट को इस्तेमाल करने के बाद लापरवाही से फेंका गया है। कई PPE किट पेड़ में टंगी हुई मिली, वहीं कई PPE किट खुले डस्टबिन में फेंकी गई थी।वहीं इस बारे में बात करने से संबंधित अधिकारी बचते नजर आए। नोएडा में लगातार पॉजिटिव केस सामने आ रहे हैं।जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को ज्यादा सतर्कता बरतने की जरूरत है, क्योंकि मुख्यमंत्री और गृहमंत्री की नजर भी नोएडा शहर में है। लेकिन स्वास्थ्य विभाग की तरफ से दिन प्रतिदिन लापरवाही के मामले सामने आते जा रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार