सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Aligarh : मस्जिद के इमाम को भारी पड़ा मॉडल से निकाह करना.... कहा- दाढ़ी कटवाने बोलती है, और गुटखा खाकर गाली देने के साथ मारती भी है

आपको बता दें इमाम जलालुद्दीन के अनुसार बीवी उससे अम्मी-अब्बू से अलग रहने को भी कहती है। वह घर का कोई काम नहीं करती। पान मसाला खाती है और मना करने पर गाली-गलौज कर मारपीट करती है। उनका कहना है कि बीवी 17 अक्टूबर 2021 को गहने और नकदी ले कर मायके चली गई।

Prem Kashyap Mishra
  • Nov 25 2021 2:02PM

उत्तर प्रदेश में मस्जिद के एक इमाम को मॉडल लड़की से निकाह करना भारी पड़ गया अकराबाद थाना क्षेत्र के कस्बा पिलखना निवासी इमाम की दाढ़ी अब उसके लिए मुसीबत बन गई है। दाढ़ी नहीं काटने पर पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई है। पत्नी दाढ़ी कटवाकर मॉडर्न लड़कों की तरह बनने को कहती है। इमाम का कहना है कि पत्नी ने उसके खिलाफ तीन तलाक, दहेज का झूठा मुकदमा भी दर्ज करा दिया है। पीड़ित इमाम बुधवार को एसएसपी कार्यालय में मामले की शिकायत करने आया था, लेकिन अधिकारियों से मुलाकात न होने पर उसे मायूस होकर वापस लौटना पड़ा। 

आपको बता दें इमाम जलालुद्दीन के अनुसार बीवी उससे अम्मी-अब्बू से अलग रहने को भी कहती है। वह घर का कोई काम नहीं करती। पान मसाला खाती है और मना करने पर गाली-गलौज कर मारपीट करती है। उनका कहना है कि बीवी 17 अक्टूबर 2021 को गहने और नकदी ले कर मायके चली गई। जब उसे लेने वे गए तो बीवी और उसके परिवार ने बदतमीजी की। थाना छर्रा में तीन तलाक और दहेज़ का झूठा केस करने का आरोप भी लगाया है। इमाम का कहना है कि इसके कारन उसका पूरा परिवार सदमे में है।

कस्बा पिलखना निवासी जलालुद्दीन पुत्र मुकद्दम खां मस्जिद में इमाम है। 6 जून 2020 को उसका निकाह थाना छर्रा के सतनापुर गांव निवासी इमामुद्दीन की पुत्री बीना से हुआ था। निकाह के कुछ दिन तक सब ठीक चला। उसके बाद दोनों में अनबन शुरू हो गई। जलालुद्दीन का आरोप है कि उसकी पत्नी दाढ़ी कटवाकर मॉडर्न लड़कों की तरह रहने के लिए बोलती है। वह मस्जिद का इमाम है, इसलिए दाढ़ी नहीं कटवा सकता। पत्नी को धार्मिक कार्य का वास्ता देकर समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। इमाम जलालुद्दीन ने बताया कि 17 अक्तूबर को पत्नी अपने भाइयों के साथ मायके चली गई थी। 

इमाम की शिकायत पर अलीगढ़ पुलिस ने संज्ञान लिया है। SP सिटी कुलदीप गुनावत ने मामले की जाँच कर कार्रवाई की बात कही है। थाना अकराबाद SHO को जाँच कर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार