सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

राजस्थान के बाद गुजरात में भी अब दिखने लगा है लम्पी वायरस का असर

विजय भाई भरवाड़ द्वारा सूरत के कई इलाको में गायों के लिए रसीकरण किया गया | समाज वह गौ सेवा के लिए विजयभाई भरवाड़ हमेशा रहे है आगे |

Gabhru Bharvad
  • Aug 10 2022 1:08PM
समग्र देश में लम्पी वायरस की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। राजस्थान वह मध्यप्रदेश में तो लम्पी वायरस के कहर से सैकड़ो गायों की मौत हो गई है साथ ही अब तक हजारो गाय लम्पी वायरस के सपेट में है। ऐसा नहीं है कि लम्पी वायरस का आतंक सिर्फ राजस्थान वह मध्यप्रदेश में ही है। अब इस जानलेवा वायरस का असर गुजरात में भी दिख रहा है। गुजरात में भी अब कई गायों में इसके लक्षण दिख रहे है। लेकिन हमेशा की तरह समाज वह गौ सेवा के लिए आगे रहने वाले भरवाड़ समाज के दानदाता विजयभाई भरवाड़ एक बार फिर सकंट की इस घड़ी में गौ सेवा के लिए आगे आए है। बता दे विजय भाई भरवाड़ ने एक बार फिर इंसानियत की मिशाल कायम की है उन्होंने सूरत में लम्पी वायरस के कहर से गौ माता को बचाने के लिए सूरत के कई विस्तारो में कई गायो का रसीकरण किया है। मिली जानकारी के अनुसार विजय भाई भरवाड़ ने जिला पंचायत और अमूल डेरी की मदद से गायों का  रसीकरण किया गया। यह रसीकरण सूरत के अमरोली, लसकाना, धोरान पारडी, गोपनाथ गोशाला, वह बॉम्बे मार्किट विस्तार में रसीकरण किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार