सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अपनी ही 12 साल की बेटी को अब्बू ने कई बार बनाया हवस का शिकार... निकाह करने के लिए बनाता था दबाव

हैवानियत भरी इसी जाहिल सोच का शिकार द्वारका की एक मासूम हुई है जिसके साथ उसी के अब्बू ने बलात्कार को अंजाम दिया है।

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 23 2022 7:43PM

पिता और पुत्री का एक बेहद पवित्र रिश्ता होता है। लेकिन आज एक खबर सामने आई खबर पढ़कर आपके दिल से खून का कतरा बहने लगेगा। आखिर वो कौन सी सोच है महिलाओं को मात्र अपनी हवस की पूर्ती का साधन मात्र समझती हैं? आखिर वह कौन सी सोच है जिसके लिए नारी वर्ग की अहमियत सिर्फ और सिर्फ उसकी हवस मिटाने के लिए होती है ?आखिर वो कौन सी सोच है जो अपनी हवस की भूख में इतनी ज्यादा अंधी हो जाती है कि रिश्तों की मान-मर्यादाएं तोड़ देती है तथा अपनी दरिंदगी का शिकार उस बच्ची को भी बना लेती है, जिसका वह अब्बू है? सबसे बड़ा सवाल यही है कि आखिर ये सोच आती कहाँ से है?

हैवानियत भरी इसी जाहिल सोच का शिकार द्वारका की एक मासूम हुई है जिसके साथ उसी के अब्बू ने बलात्कार को अंजाम दिया है। बच्ची की उम्र सिर्फ 12 साल है। गुजरात के देवभूमि द्वारका में फ़क़ीरममद हुसैन सुंभालिया पर अपनी ही नाबालिग बेटी के रेप का आरोप लगा है। हुसैन पर यह भी आरोप है कि उसने अपनी बेटी को अपने साथ निकाह करने का दबाव बनाया। पीड़िता नाबालिग है जिसकी उम्र 12 साल बताई जा रही है।

पीड़िता के आरोपित अब्बा ने यह कृत्य नशे में धुत कर कर किया। आरोपित इस से पहले भी अपनी बेटी पर खुद से निकाह करने का दबाव बना चुका है। साथ ही फ़क़ीरममद हुसैन पहले भी कई बार अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म कर चुका है। बच्ची की माँ ने इसकी शिकायत वादीनगर थाने में की है। 

पुलिस ने केस दर्ज कर के जाँच शुरू कर दी है। फ़क़ीरममद हुसैन को गिरफ्तार कर लिया गया है। उस पर पॉक्सो एक्ट की धारा 8, 12 और 18 के साथ सेक्शन 354 (K) (1) और 506 (2) IPC के तहत कार्रवाई की गई है। खंभालिया DYSP नीलम गोस्वामी ने न्यूज़ 18 को बताया, “इस घटना से देवभूमि क्षेत्र में सभी लोग हैरत में हैं। मामले की जाँच की जा रही है।”

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार