सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गणतंत्र दिवस के अवसर पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया बैठक ।

आजमगढ़ जनपद के सगड़ी तहसील क्षेत्र के बांसगांव स्थित बुधवार 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक की गई ।

घनश्याम प्रजापति
  • Jan 26 2022 8:28PM

आजमगढ़ जनपद के सगड़ी तहसील क्षेत्र के बांसगांव स्थित बुधवार 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक की गई । बैठक का शुभारंभ महापुरुषों के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया गया । वहीं बैठक की अध्यक्षता आम आदमी पार्टी के सगड़ी प्रत्याशी मुकेश राय ने किया । वही मुख्य अतिथि के तौर पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश यादव रहे । बैठक के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश यादव ने कार्यकर्ताओं को जीत का मूल मंत्र दिया ।

मुख्य अतिथि राकेश यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की नीतियों को घर-घर जाकर सभी कार्यकर्ता बताएं और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता तन मन धन से आगामी विधानसभा चुनाव के तैयारी में जुट जाएं और सगड़ी विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मुकेश राय को जीत दिलाने का काम करें ।इस अवसर पर आम आदमी पार्टी सगड़ी से बनाए गए प्रत्याशी मुकेश राय के साथ रामसकल , राज यादव , संजय राय ,ग्राम प्रधान तेज प्रताप राय , घनश्याम राय, राम भजन राम राजेंद्र यादव , सहित अन्य लोग उपस्थित रहे ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार