सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आम आदमी पार्टी नोएडा में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ा रही है धज्जियां

एक साथ इकट्ठे होकर कभी कांग्रेसी तो कभी आम आदमी पार्टी सरकार की योजनाओं और नीतियों के खिलाफ नोएडा में आए दिन प्रदर्शन करती रहती हैं

Anchal Yadav
  • Jun 26 2020 1:59PM
नोएडा-नोएडा में पहले कांग्रेस और अब आम आदमी पार्टी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रही है। एक साथ इकट्ठे होकर कभी कांग्रेसी तो कभी आम आदमी पार्टी सरकार की योजनाओं और नीतियों के खिलाफ नोएडा में आए दिन प्रदर्शन करती रहती हैं आज आम आदमी पार्टी के नेताओं ने नोएडा में बढ़ती पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर प्रदर्शन किया। नोएडा में आम आदमी पार्टी ने सेक्टर 5 में  प्रदर्शन किया। कई दिनों से पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम को लेकर राजनीतिक पार्टियां मुद्दा बना रही है।आम आदमी पार्टी ने रिक्शे को लेकर  प्रदर्शन किया। इसी बात को लेकर विरोध जताना एक अलग बात है लेकिन जब आपको पता है कि देश के स्थिति बद से बदतर है तब कोई भी पार्टी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां कैसे उड़ा सकती है इससे आम जनता के बीच में क्या संदेश जाता है जब किसी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता एक साथ इकट्ठा होकर विरोध प्रदर्शन करते हैं तो आम जनता क्या करेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार