सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गौतमबुद्ध नगर में 24 घंटो में कोरोना के 78 नए मरीज मिले, 43 हुए डिस्चार्ज

गौतम बुद्ध नगर जिले में 24 घंटो में कोरोना संक्रमण के 78 नए मामले सामने आए हैं जिन्हें मिलाकर यहां संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 5,509 हो गई है। जिला निगरानी अधिकारी डॉ. मनोज कश्यप ने बताया कि जिले में बीते 24 घंटों के दौरान 43 मरीजों को ठीक होने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

Anchal Yadav
  • Aug 4 2020 7:04AM
कोरोना महामारी का संक्रमण यूपी में तेजी से बढ़ रहा है। यूपी के गौतम बुद्ध नगर जिले में सोमवार को कोरोना संक्रमण के 78 नए मामले सामने आए हैं जिन्हें मिलाकर यहां संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 5,509 हो गई है। जिला निगरानी अधिकारी डॉ. मनोज कश्यप ने बताया कि जिले में बीते 24 घंटों के दौरान 43 मरीजों को ठीक होने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। जिले में अब तक 4,545 मरीज संक्रमण से ठीक हो चुके हैं।जिला निगरानी अधिकारी डॉ. मनोज कश्यप ने बताया कि जिले में इस महामारी से अब तक 43 लोगों की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि फिलहाल 921 कोविड-19 मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 4 हजार 473 नए मामले सामने आए हैं। वहीं, इस दौरान 50 लोगों की मौत हुई है। अब प्रदेश में कोरोना के ऐक्टिव मामलों की संख्या 40 हजार 191 पहुंच गई है।
यूपी में कोरोना से 1778 लोगों की मौत यूपी में कोरोना महामारी से मरने वालों की संख्या 1 हजार 778 पहुंच गई है। अबतक इस महामारी से इलाज के बाद 55 हजार 393 लोगों को डिस्चार्ज किया जा चुका है। इस बात की जानकारी राज्य स्वास्थ्य विभाग की ओर से दी गई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार