सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सांवरिया सेवा समिति नरसिंहगढ़ द्वारा सिविल मेहताब हॉस्पिटल को भेंट किए 50 गदेले और 50 तकिए

सांवरिया सेवा समिति नरसिंहगढ़ सोजन्य से समिति के वरिष्ट सदस्य इंजीनियर बी के गुप्ता द्वारा सिविल हॉस्पिटल नरसिंहगढ़ में सहयोग की स्मरणीय पहल

Ashish Sharma
  • Jun 23 2021 9:28PM

नरसिंहगढ़ :-  आज दोपहर सिविल मेहताब हॉस्पिटल में सांवरिया सेवा समिति द्वारा एक समारोह  आयोजित किया गया जिसमें पधारे मुख्य अतिथि अनुविभागीय अधिकारी श्री अमन वैष्णव के करकमलो  द्वारा ब्लॉक मेडिकल अधिकारी श्री गौरव त्रिपाठी जी को 50 गदेले एंव 50 तकिए भेंट किये गये ।

 अपने उदबोधन मे श्री वैष्णव ने बताया की एक सप्ताह पूर्व सांवरिया समिति के श्री बी.के.गुप्ताश्री श्याम उपाध्यायश्री संजय सोनी एडवोकेट ने वैक्सीनेशन मोटिवेशन के लिए समिति की अपील के विमोचन के लिये संपर्क किया था तब हमने हॉस्पिटल के लिए प्रस्तावित बालक कोविड वार्ड 20 बेड एंव 30 बेड के सामान्य कोविड वार्ड हेतु 50 बेड की व्यवस्था हेतु चर्चा की थी।समिति ने यह व्यवस्था मात्र एक सप्ताह मे कर प्रशंसनीय कार्य किया है।

 ब्लॉक मेडिकल अधिकारी श्री त्रिपाठी ने भी इसे प्रमूख कमी की पूर्ति निरुपित करते हुए समिति की सराहना की।

 समिति के वरिष्ठ सदस्य इंजीनियर श्री बी.के.गुप्ता ने अपने उदबोधन मे बताया की एक नागरिक का दायित्व निभाते हुऐ मुझे तो हॉस्पिटल के लिए एक बड़ा दान करना ही था,पूर्व मे भी हमारे परिवार द्वारा सिंगी वार्ड का निर्माण वर्ष 2001 मे हॉस्पिटल परिसर मे करवाया गया था।

 कार्यक्रम का संचालन श्याम सुंदर उपाध्याय एंव आभार प्रदर्शन संजय सोनी एडवोकेट द्वारा किया गया इस अवसर पर अस्पताल स्टाफ के सदस्य व सांवरिया समिति के सदस्य बाबूलाल गुप्ताभगवानदास साहू (मुन्ना भैया),सचिन रघुवंशी ,राजेश चौहान एडवोकेटपंकज कौशिक एडवोकेट ,भूपेंद्र वैष्णव ,बंटी बैरागी,राजेश व्यास,आशीष गुप्ता,आशीष शर्माकु0 वीरेन्द्र पंवार (लाल बना) उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार