सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

असम के अभयपुरी में 25,000 की डकैती

डकैती अभयपुरी खगरपुर से सटे नेशनल हाईवे पर हुई। जहाँ सात लुटेरों के एक समूह ने सुबह तड़के छह लोगों के एक समूह पर हमला किया। लुटेरे 25,000 रुपये के साथ चार मोबाइल फोन ले गए

jojo nakro
  • Jul 20 2021 3:22PM
अभयपुरी से डकैती की खबर सामने आयी है। डकैती अभयपुरी खगरपुर से सटे नेशनल हाईवे पर हुई। जहाँ सात लुटेरों के एक समूह ने सुबह तड़के छह लोगों के एक समूह पर हमला किया। लुटेरे 25,000 रुपये के साथ चार मोबाइल फोन ले गए। लूट के दौरान पिकअप वैन का चालक हेमंत बर्मन घायल हो गया। जिसके बाद लुटेरे बरखाट में राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर वाहन को छोड़कर चले गए।

जिसके बाद किसी तरह वाहन के चालक और एक अन्य यात्री ने पास के रेलवे कैंप में शरण ली। इस घटना से पूरे बांगईगांव में हड़कंप मच गया है। डकैती के शिकार हुए अभयपुरी के तीन युवकों का ब्रॉयलर खरीदने जा रहे लुटेरों से आमना-सामना हो गया। बिना नंबर प्लेट के चार पहिया वाहनों के समूह ने लूट को अंजाम दिया।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार