सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भोपाल मे कोरोना के मामले में अपना रिकार्ड तोड़ा, 221 संक्रमित मिले

5000 के पार आंकड़ा, खुद चिरायु के डारेक्टर के परिवार के चार सदस्य भी कोरोना मरीज़

Bharat
  • Jul 25 2020 9:23PM

 

भारत, मध्यप्रदेश

भोपाल
शनिवार को यहां एक दिन में कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज मिले। आज यहां पर 221 कोरोना संक्रमित मिले। इसके साथ राजधानी में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 5344 हो गया। राजधानी में शुक्रवार को शाम 8 बजे से 10 दिन का टोटल लॉकडाउन लग गया है। लॉकडाउन के पहले दिन बड़ी संख्या में पॉजिटिव मरीज मिले।राजधानी में कोरोना का संक्रमण कम्युनिटी स्तर पर पहुंच गया है। शनिवार को राज्य कोविड-19 सेंटर चिरायु अस्पताल के निदेशक अजय गोयनका के परिवार के चार सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। 
 बुधवार को 196 संक्रमित मिले थे। गुरुवार को 190 और शुक्रवार को मामूली राहत थी, जब 144 संक्रमित मिले थे, राजधानी में संक्रमितों की संख्या भी पांच हजार के पार पहुंच गई है। प्रदेश में इंदौर के बाद भोपाल सबसे ज्यादा संक्रमितों में शामिल है। कोरोना संक्रमण के चलते शुक्रवार को रात आठ बजे से चार अगस्त की सुबह पांच बजे तक लॉकडाउन लगाने के आदेश दिए गए हैं। आज लॉकडाउन का पहला दिन है। भोपाल की सीमाएं सील कर दी गई हैं। बिना ई-पास के कोई भी आ-जा नहीं सकता है। 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार