सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बाल सुधार गृह में 13 बच्चे निकले कोरोना संक्रमित मचा हड़कंप

गौतम बुध नगर के बाल सुधार गृह में कुल 162 बच्चे बंद है जिसमें 13 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए जाने पर बाल गृह की जेल में हड़कंप मच गया

Anchal Yadav
  • Jul 4 2020 5:22PM
गौतमबुद्धनगर- गौतम बुद्ध नगर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है रोजाना कोरोना के कभी 50 तो कभी 100 मरीज निकल रहे हैं ऐसे में गौतमबुधनगर  कोरोना संक्रमित यूपी का कभी दूसरा तो कभी पहला जिला बन रहा है जिसमें कोरोनावायरस से ज्यादा मामले पाए जा रहे हैं हालांकि जिला प्रशासन कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए हर मुमकिन प्रयास में लगे हैं लेकिन कहीं ना कहीं कोई चूक हो ही जाती है गौतमबुद्ध नगर के बाल सुधार गृह में 13 बच्चे कोरोना पाज़िटिव निकले है। इन बच्चो के पॉज़िटिव मिलने से बाल सुधार गृह में हड़कम्प मचा हुआ है । इसमें कुल 162 बच्चे बन्द है अब बाल सुधार गृह में,स्टाफ समेत सभी बच्चों का कोरोना  टेस्ट होगा ये बाल सुधार गृह नोएडा फेस 2 में है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार