सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ग्रेटर नोएडा में 11 साल की बच्ची के साथ रेप प्राइवेट पार्ट से लेकर शरीर में कई चोटों के निशान

डॉक्टरों ने बच्ची की हालत देखकर कहा है कि उसके साथ रेप एक से ज्यादा व्यक्तियों ने किया है। बच्ची की हालत गंभीर है। उसके प्राइवेट पार्ट से लेकर शरीर में कई चोटों के निशान हैं।

Anchal Yadav
  • Aug 27 2020 8:23PM
 ग्रेटर नोएडा में एक 11 साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात सामने आई है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर 21 साल के आरोपी को हिरासत में ले लिया है। बच्ची सेक्टर 30 के जिला अस्पताल में भर्ती है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। सहायक पुलिस आयुक्त प्रीतम पाल सिंह ने बताया कि थाना ईकोटेक -3 क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 11 साल की बच्ची मंगलवार शाम को शौच करने के लिए जंगल में गई थी, तभी वहां पर एक व्यक्ति पहुंचा और उसने कथित रूप से बच्ची के साथ बलात्कार किया। बच्ची रोती हुई घर आई तो आस-पड़ोस के लोगों ने उसकी हालत देख, पुलिस को फोन किया। पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, वहां से उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उच्च संस्थान में उपचार के लिए रेफर किया गया है। बच्ची के शरीर में कई चोट के निशान हैं। डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची के साथ एक बार में कई लोगों के रेप करने की आशंका है। उसके प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटें आई हैं।एसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने बुधवार देर रात को आरोपी राकेश को हिरासत में लिया है। बच्ची के पिता ने बताया कि बच्ची जब घर लौटी तो उसे बहुत ज्यादा ब्लीडिंग हो रही थी। वह ठीक से चल भी नहीं पा रही थी। उसकी हालत देखकर वे लोग डर गए और उसे अस्पताल लेकर पहुंचे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार