सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

WI vs SA 4th T20I : पोलार्ड के तूफान में उड़ा अफ्रीका, वेस्टइंडीज ने 21 रन से जीता मैच

चौथे टी20 में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए।

Sudarshan News
  • Jul 2 2021 9:15AM

वेस्टइंडीज ने चौथे टी20 मुकाबले में अपने कप्तान कीरोन पोलार्ड के ऑलराउंड परफॉर्मेंस के चलते साउथ अफ्रीका को 21 रनों से मात दी। इस जीत के साथ 5 मैच की यह सीरीज अब रोमांच मोड़ पर पहुंच गई है। दोनों टीमें 2-2 मैच जीतकर बराबरी पर है। सीरीज का अंतिम और फाइनल मुकाबला राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, सेंट जॉर्ज, ग्रेनेडा में 3 जुलाई को खेला जाएगा।

चौथे टी20 में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए। विंडीज के लिए लेंडल सिमंस ने 47 तो कप्तान कीरोन पोलार्ड ने 25 गेंदों पर 51 रन की नाबाद पारी खेली। पोलार्ड ने अपनी इस पारी में 2 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के लगाए। वहीं साउथ अफ्रीका के लिए जॉर्ज लिंडे और शम्सि ने दो-दो विकेट लिए।

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम को पहला झटका क्रिस गेल ने 8 रन पर दिया। रीज़ा हेंड्रिक्स गेल को बड़ा शॉट लगाना चाहते थे, लेकिन वह उनके जाल में फंसे और स्टंप आउट हो गए। इसके बाद कप्तान टेम्बा बावुमा भी 7 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए।

एडम मार्करम ने 20 रन की पारी खेलकर सलामी बल्लेबाज क्वींटन डी कॉक का साथ देने की जरूर कोशिश की, लेकिन वह भी ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिक पाए।

साउथ अफ्रीका की टीम निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 146 ही रन बना सकी। उनकी ओर से डी कॉक ने 60 रन की सर्वाधिक पारी खेली, वहीं ड्वेन ब्रावो ने सर्वाधिक 4 विकेट लिए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार