सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

J-K: एक बार फिर आतंकियों के निशाने पर प्रवासी मजदूर... बांदीपोरा में बिहार के एक और प्रवासी मजदूर की हत्या

आतंकवादियों ने घाटी में टारगेट किलिंग की एक और घटना को अंजाम देते हुए प्रवासी मजदूर की हत्या कर दी है. यह प्रवासी मजदूर बिहार का रहने वाला था.

Geeta
  • Aug 12 2022 9:20AM

देश के स्वतंत्रता दिवस से पहले ही एक बार फिर से आतंकवादी गतिविधियां फिर से बढ़ गई हैं. जहां जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले में एक आतंकी हमले में कल गुरुवार को 4 जवान वीरगति को प्राप्त हो गए, लेकिन यहां सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों को भी मार गिराया.

वहीं इस बीच आतंकवादियों ने घाटी में टारगेट किलिंग की एक और घटना को अंजाम देते हुए प्रवासी मजदूर की हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि यह प्रवासी मजदूर बिहार का रहने वाला था. जम्मू-कश्मीर में कश्मीर जोन पुलिस ने आतंकवादियों के हमले के बारे में बताया कि आधी रात के दौरान आतंकवादियों ने बांदीपोरा के सोदनारा संबल में एक प्रवासी मजदूर मोहम्मद अमरेज की गोली मारकर हत्या कर दी. अमरेज बिहार के मधेपुरा के बेसरह इलाके का रहने वाला था.

पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों की ओर से फायरिंग में बुरी तरह से घायल अमरेज को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया. इस साल केंद्र शासित प्रदेश में टारगेट किलिंग की कई घटनाएं हुई हैं जिसमें गैर मुस्लिम समाज के कई लोग भी मारे गए हैं.

मृतक के भाई ने भी जानकारी देते हुए बताया कि रात करीब 12.20 बजे मेरे भाई ने मुझे जगाया और कहा कि फायरिंग शुरू हो गई है. लेकिन वह (मोहम्मद अमरेज) आसपास नहीं था, हमें लगा कि वह टॉयलेट गया होगा. हम उसे तलाशने गए गए तो उसे खून से लथपथ देखा. फिर हमने सुरक्षा कर्मियों से संपर्क किया.

मोहम्मद अमरेज के भाई ने बताया कि हम दोनों भाई सो रहे थे तभी मेरे भाई (मोहम्मद अमरेज) ने मुझे उठाकर बोला कि फायरिंग हो रही है लेकिन मैंने बोला कि ये होता रहता है, सो जा. थोड़ी देर बाद मैंने देखा कि भाई वहां सोया नहीं था.

उन्होंने आगे कहा, “मै उसे ढूंढने गया तो देखा कि वो खून से लथपथ था. मैंने सेना को फोन किया और हम उसे हजिन ले गए जहां से उसे श्रीनगर ले जाने के लिए बोला लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार