सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

महाराष्ट्र में सिविल लाईन में बढ़ रहा लैंड जिहाद... सरकारी जमीन पर बेखौफ जिहादियों बना रहे अवैध मजार

महाराष्ट्र में लगातार लैंड जिहाद के मामले लगातार सामने आ रहे है. ऐसे मे अब सरकारी जगह पर अमरावती मे देश का सबसे बडा जिहाद हमने देखा है.

Gunjan Kapoor
  • Jan 8 2023 1:27PM

महाराष्ट्र में लगातार लैंड जिहाद के मामले लगातार सामने आ रहे है. ऐसे मे अब सरकारी जगह पर अमरावती मे देश का सबसे बडा जिहाद हमने देखा है.

दरअसल, महाराष्ट्र के नागपूर में जिहादियों ने सरकार की जमीन पर कब्ज़ा कर उसपर अवैध मजार बना दी है. इस पर अभी तक सरकार द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है. साथ ही सरकारी काम करने वाले कई कार्यकर्ताओं ने इस मज़ार को अनदेखा कर दिया है.

अब महाराष्ट्र के नागपूर शहर के पीडब्ल्यूडी के चीफ इंजिनियर कंपाउंड सिव्हिल लाईन मे अवैध मजार बनी हुई है. एक मजार ने 18 स्क्वेअर फिट से ज्यादा की जमीन हथियाली है.

दिनभर यहां सरकारी काम से आने वाले कई लोग मजार को देखते है. पीडब्ल्यूडी मे काम करने वाले कर्मचारी भी इस मजार को देखते है.

बता दें कि इस मजार पर दिया जलता है, चादर चढती है, मजार पर आने वाले माथा टेकते हैं, लेकिन इस अवैध मजार पर कार्रवाई नहीं की जा रही है.

वहीं केअर टेकर का कहना है कि यह बहुत पुरानी मजार है. लोगो की मान्यता इसे जुडी है. सरकार इसे नही तोड़ सकती. सरकारी कर्मचारी इस कंपाउंड मे पोस्टिंग के लिये 4 से 5 साल तक होते है. ये कहते है हमे नहीं पता. हम जब से इस कंपाउंड मे आये है मजार यही है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार