सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Shashi Tharoor : LDF सरकार के खिलाफ केरल में IYC विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने डॉक्टर होने का नाटक किया

Shashi Tharoor को स्टेथोस्कोप के साथ 'डॉक्टर' के रूप में देखा गया था, जो एक कांग्रेस कार्यकर्ता का इलाज करने की कोशिश कर रहा था, जो एक स्ट्रेचर पर पड़ा 'रोगी' था।

Abhishek Lohia
  • Aug 27 2021 3:51PM

 केरल राज्य देश में नए कोविड -19 मामलों में 60% से अधिक योगदान दे रहा है, तिरुवनंतपुरम के सांसद और कांग्रेस नेता शशि थरूर ने सोचा कि 'सड़क के किनारे' विरोध प्रदर्शन करना सही विचार था।

 

केरल में बुधवार को 31,445 कोविद -19 मामलों की एक दिन की गिनती की रिपोर्ट के एक दिन बाद, शून्य सामाजिक गड़बड़ी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के एक-दूसरे पर ढेर होने का विरोध, कथित तौर पर तिरुवनंतपुरम में सचिवालय के सामने हुआ।

 

Shashi Tharoor  ने राज्य सरकार द्वारा कोविड-19 स्थिति से निपटने के विरोध में विरोध प्रदर्शन का 'उद्घाटन' किया। "@IYC विरोध में, सड़क किनारे ICU में केरल के मरीज के स्वास्थ्य की जाँच!" थरूर ने एक वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया जिसमें वह एक 'डॉक्टर' थे और एक स्ट्रेचर पर झूठ बोलने वाले 'रोगी' की जाँच कर रहे थे।

वीडियो में,Tharoor  को स्टेथोस्कोप के साथ एक डॉक्टर की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है, जो एक स्ट्रेचर पर पड़े एक नकली मरीज का इलाज करता है। बुनियादी कोविड -19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वाले 'अभिनेताओं' के आसपास करोड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता और मीडिया देखे जा सकते हैं।

 

इससे पहले कि सोशल मीडिया Tharoor  के नारियल फोड़ने वाले मीम पर काबू पाता, कांग्रेस नेता ने नेटिज़न्स को मजाकिया प्रतिक्रियाओं के साथ इंटरनेट तोड़ने का एक और मौका दिया।

 

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार