सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सपा सरकार के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत अर्जी पर सुनवाई 12 जून को, पीजीआई शिफ्ट किए गए खनन माफिया पूर्व मंत्री..

भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार होने के बाद अस्पताल में इलाज करा रहे है पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति, जमानत अर्जी पर हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ 12 जून को करेगी सुनवाई

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jun 5 2020 7:23PM

समाजवादी पार्टी की सरकार के समय खनन मंत्री रहे गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका पर सुनवाई के समय कोर्ट को बताया गया कि उन्हें इलाज के लिए केजीएमयू से पीजीआई शिफ्ट कर दिया गया है। पूर्व मंत्री के अधिवक्ता ने इसका यह कहकर विरोध किया कि अदालत के आदेश पर गायत्री को केजीएमयू में भर्ती किया गया था। ऐसे में सरकार अपने स्तर से उन्हें दूसरी जगह शिफ्ट नहीं कर सकती है। इस पर जवाब दाखिल करने के लिए अपर महाधिवक्ता विनोद कुमार शाही ने अदालत से समय मांगा। अदालत ने इसे स्वीकार करते हुए अगली सुनवाई से पहले हलफनामे पर जवाब दाखिल करने को कहा। अदालत ने अगली सुनवाई के लिए 12 जून की तारीख तय की है।

गायत्री प्रजापति है जेल में- 

खनन घोटालों को लेकर गायत्री प्रजापति इस समय जेल में बंद है। KGMU के प्राइवेट वार्ड में रहकर गायत्री प्रजापति मौज कर रहे थे। गायत्री प्रजापति को बीते साल मई के पहले सप्ताह में KGMU में।भर्ती कराया गया था। गायत्री को पेशाब, कमर में दर्द, और गुर्दे आदि की शिकायत थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार