सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

MP: राजेंद्र शुक्ला और जगदीश देवड़ा होंगे डिप्टी सीएम

मध्य प्रदेश में भी छत्तीसगढ़ का तरह दो लोगों को डिप्टी सीएम का पद सौपा जाएगा. मध्य प्रदेश में पार्टी द्वारा राजेश शुक्ला और जगदीश देवड़ा को डिप्टी सीएम बनाया गया है.

Shraddha Mishra
  • Dec 11 2023 5:20PM

मध्य प्रदेश में आज विधायक दल की बैठक के बाद यह तय किया गया है कि राज्य के नए सीएम मोहन यादव होंगे. वहीं मध्य प्रदेश में भी छत्तीसगढ़ का तरह दो लोगों को डिप्टी सीएम का पद सौपा जाएगा. मध्य प्रदेश में पार्टी द्वारा राजेश शुक्ला और जगदीश देवड़ा को डिप्टी सीएम बनाया गया है. 

 बीजेपी ने छत्तीसगढ़ के तर्ज पर ही मध्य प्रदेश में सरकार का गठन किया है. छत्तीसगढ़ की तरह एमपी में भी दो डिप्टी सीएम होंगे. जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ला को यह पद सौपा गया है. इसके साथ ही पार्टी सीनियर लीडर नरेंद्र सिंह तोमर को विधानसभा के अध्यक्ष के रूप सामने लाई है. 

 बता दें कि राजेंद्र शुक्‍ला सबसे पहली बार उमा भारती की सरकार में मंत्री बने थे. इसके बाद वह बाबूलाल गौर की सरकार में मंत्री रहे. इसके साथ ही वह शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार में भी मंत्री रहे थे.

बीजेपी के एक्स अकाउंट से भी ट्वीट कर मोहन यादव को बधाई दी गई. ट्वीट में लिखा था कि मध्य प्रदेश भाजपा विधायक दल की बैठक में डॉ. मोहन यादव को राज्य का मुख्यमंत्री मनोनीत किए जाने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार