सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PFI के नाम से हिन्दू टेलर सोहन लाल को मिली धमकी... पत्र में लिखी बम से उड़ाने की बात

कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद अब एक और टेलर को जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी एक पत्र के माध्यम से दी गई है, जिसमें भेजने वाले ने अपना नाम पीएफआई (पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) लिखा है.

Shraddha Mishra
  • Dec 11 2023 4:08PM

राजस्थान में इस्लामी चरमपंथी बढ़ती जा रही है. कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद अब एक और टेलर को जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी एक पत्र के माध्यम से दी गई है, जिसमें भेजने वाले ने अपना नाम पीएफआई (पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) लिखा है. टेलर का नाम सोहन लाल जाटव है. पत्र में सोहन लाल को धमकी दी गई है कि उनकी दुकान की जगह मुसलमान की है और अगर उन्होंने यह जगह खाली नहीं की तो उन्हें बम से उड़ा दिया जाएगा. सोहन लाल को डाक के माध्यम से यह पत्र मिला था. 

पूरा मामला अलवर स्थित सदर थाना क्षेत्र के चिकानी गाँव का है. जानकारी के अनुसार 13 नवंबर को सोहन लाल को डाक के माध्यम से यह पत्र मिला था. लेकिन उस समय राज्य में चल रहे विधानसभा चुनाव के चलते उन्होंने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. सोहन लाल ने विधानसभा चुनाव के नतीजों आने के बाद 7 दिसंबर को अलवर सदर पुलिस थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई.

पत्र में साफ लिखा है कि "मेरी बात अच्छी तरह समझ, यह तेरी दुकान है. यह जगह मुसलमान की है, यह जो सरदार की दुकान है और रोहतास कुमार की दुकान है, सरपंच और आस मोहम्मद के लोगों ने बताया है कि यह सारी जगह मुस्लिम भाइयों की है और तुमने कब्जा किया हुआ है."

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार