सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जनजातीय बेटी फिर बनी हैवानियत का शिकार... एमान उर्फ "बादल " ने अनगिनत टुकड़ों में काटा शव

झारखंड के गुमला थाना क्षेत्र के फोरी गांव से एक हिन्दू जनजातीय लड़की के शरीर के अनगिनत टुकड़े करके कुंए में ड़ालने की घटना सामने आई है।

pragyashikha vashishtha
  • Dec 11 2023 3:57PM
झारखंड के गुमला थाना क्षेत्र के फोरी गांव से एक हिन्दू जनजातीय लड़की के शरीर के अनगिनत टुकड़े करके कुंए में ड़ालने की घटना सामने आई है। मामला लव जिहाद का बताया जा रहा है।  बता दें  कि मृतक लड़की खूंटी जिले के रनिया थाना क्षेत्र , जनजातीय इलाके की रहने वाली है और जनजातीय समाज से सम्बंधित है।  जानकरी है कि मृतक का शव गांव में दो अलग-अलग कुंओं से 22 युवती का सिर व धड़ बरामद किया गया है।  

पुलिस ने कुएं से बरामद बैग में मिले आधार कार्ड, एटीएम कार्ड और फोन नंबर के आधार पर युवती के परिजनों से संपर्क किया  और परिजनों ने लड़की की पहचान की है।  बता दें कि मृतक का एक मुस्लिम लड़के एमान मिरदाहा उर्फ बादल उर्फ छोटू उर्फ सोनू (22 वर्ष), के साथ प्रेम-प्रसंग था।  जिसने अपने असली पहचान छुपकर मृतक को अपने प्रेमजाल में फंसाया  था।  गौरतलब है कि मृतक को जिहादी ने खुद का नाम हिन्दू बदल बताया था।  

बताया जा रहा है कि मृतक युवती मुंबई में नौकरी करती थी और कुछ माह पहले ही घर लौटी थी।  जिसे  फोरी गॉव के एक लड़के बदल उर्फ़ एमान मिरदाहा ने अपने झूठे प्यार में फंसा लिया था।  जानकारी है कि मृतक लड़की  अपने घर से दिल्ली के लिए निकली थे जहाँ रांची स्टेशन पार उसकी ट्रेन छूट गयी थी जिसकी जानकरी उनसे अपने पिता को फ़ोन करके दी थी और यह भी कहा था की वो अब अपनी सहेली के यहाँ रुकेगी जिसके बाद से लड़की का फ़ोन बंद जा रहा था।  जसिके बाद मृतका का साहव गुमली गॉव के कुँए में अनगिनत टुकड़ों में मिला है।  

मृतक लड़की के पिता ने इस घटना के बाद लव जिहाद की आशंका जताते हुए इस मामले की गहन जाँच करने की मांग कि है।  बताया जा रहा है इस घटना के बाद से इलाके के हिन्दू समाज और जनजातीय समाज के लोगों में काफी आक्रोश है। बता दें कि इस घटना के दौरान इलाके के विधायक कोचे मुंडे के नेतृत्व में  धरना-प्रदर्शन कर विरोध जताया गया है।  

बताया जा रहा है कि एक घटना  पुलिस ने आरोपी को मृतक के साथ अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर दुष्कर्म और अनगिनत टुकड़ों में काट कर बेरहमी से हत्या करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार