सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मासूम पिल्ले को क्या पता था कि बिस्किट के बदले मिलेगी मौत..वायरल वीडियो देखकर CM शिवराज बोले...

मध्य प्रदेश के गुना का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Divya Kumari
  • Dec 11 2023 2:45PM
मध्य प्रदेश के गुना का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसको देखकर हर किसी का रोंगटा खड़े हो जा रहे है. सभी लोगों बस यहीं कहना है की दुनिया में ऐसे लोग भी जिंदा है जो इंसान का चेहरा लेकर हैवान की जिंदगी जी रहे है. दरअसल वीडियों में देखा जा रहा है की एक युवक ने एक कुत्ते के बच्चे जो कि उस युवक के पास बिस्किट खाने आया था उस पिल्ले को शख्स इतना बेरहमी से पीटा कि उस मौके पर ही मौत हो गयी. 

वीडियो में देखा जा रहा है की  वो व्यक्ति सड़क के किराने बैठा हुआ था, तभी कुछ खाना पाने की आस में दो पिल्ले उसके पास पहुँचे थे.इतने में बौखलाए युवक ने पूरी बेहरमी से एक पिल्ले को मार डाला. इस वायरल वीडियो को शेयर कर लोग इस युवक पर सख्त से सख्त कार्रवाई  की मांग कर रहे है. 

इस वीडियो में पिल्ले के साथ इस तरह के दरंदगी को देखकर लोगो में काफी रोष है. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी परेशान हो उठे.  MP पुलिस के साथ ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ट्वीट किया. उन्होंने एक्स पर वीडियो को शेयर करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से यह सुनिश्चित करने की अपील की कि अपराधी को कड़ी सजा मिले.

सिंधिया ने लिखा, “यह भयावह और परेशान करने वाला है. इसमें कोई संदेह नहीं है कि उस व्यक्ति को इस बर्बरता के लिए दंडित किया जाना चाहिए. श‍िवराज जी, कृपया देखें.”

इस वीडियो पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह तौहान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अपराधी को कड़ी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा. उन्होंने लिखा, “भयानक घटना से बहुत परेशान हूँ. न्याय सुनिश्चित करने के लिए त्वरित और सख्त कार्रवाई की जाएगी. हम बर्बरता के ऐसे कृत्यों की स्पष्ट रूप से निंदा करते हैं और जिम्मेदार व्यक्ति को परिणाम भुगतना होगा.







सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार