सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सिंधिया ने रखी राजमुंदरी हवाई अड्डे पर नए टर्मिनल की आधारशिला... 350 करोड़ रुपये की लागत से होगा विस्तार

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी एयरपोर्ट पर नए टर्मिनल भवन की आधारशिला रखी. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने वहां का निरीक्षण भई किया.

Shraddha Mishra
  • Dec 11 2023 2:39PM

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी एयरपोर्ट पर नए टर्मिनल भवन की आधारशिला रखी. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने वहां का निरीक्षण भई किया. बता दें कि यह टर्मिनल 350 करोड़ रुपये की लागत से और करीब 17,029 वर्ग मीटर क्षेत्रफल में बनने वाला है. इसके साथ ही इस टर्मिनल की सालाना क्षमता 30 लाख यात्रियों तक की होगी.  

इस अवसर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने एक्य अकाउंट से ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि आंध्र प्रदेश का राजमुंदरी एक बड़े और बेहतर राजमंड्रीएयरपोर्ट टर्मिनल के साथ नए क्षितिज की ओर बढ़ रहा है. नये टर्मिनल का विकास 10 करोड़ रुपये की लागत से किया जायेगा। 17,029 वर्गमीटर क्षेत्र पर 350 करोड़ रुपये खर्च होंगे, जो मौजूदा टर्मिनल के आकार का 4 गुना होगा. यह पीक आवर्स के दौरान 2100 से अधिक यात्रियों और सालाना 30 लाख यात्रियों को सेवा प्रदान करेगा, जो टर्मिनल की वर्तमान क्षमता से 9 गुना अधिक है. मुझे यकीन है कि कनेक्टिविटी का यह नया युग स्थानीय पर्यटन, निवेश और कृषि व्यापार में अवसर खोलेगा. 

Andhra Pradesh’s Rajahmundry takes off to new horizons with a bigger and better #RajahmundryAirport terminal.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार