सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिंदू नाबालिग को घर में घुसकर ले गए जिहादी... दिलशाद और तालिब ने किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है

pragyashikha vashishtha
  • Dec 11 2023 11:00AM

उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक हिंदू नाबालिग लड़की को दो जिहादी दिलशाद और तालिब ने पीड़िता को उसके घर से जबरन अगवाहा कर के गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है।

बता दें कि यह वारदात तब हुई जब पीड़िता के परिजन एक रिश्तेदार की शादी में गए हुए थे। और पीड़िता घर पर अकेली थी। जिसका फायदा उठा कर दोनों आरोपी दिलशाद और तालिब ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। 

बताया जा रहा है कि पीड़िता हापुड़ के हाफिजपुर थाना क्षेत्र में रहती है । और दोनों आरोपी दिलशाद और तालिब पिलखुआ थाना क्षेत्र के सद्दीकपुरा के रहने वाले है। बता दें कि 27 नवंबर को दिलशाद और तालिब दोनों पीड़िता के घर में दाखिले हुए और पीड़िता को अकेला देख कर जबरन उसका अपहरण कर ले गए । 

जानकारी है कि जब लड़की के परिजन घर आए तो उन्होंने पीड़ित को घर में ना पाता देख उसे ढूंढना शुरू किया । बहुत कोशिश के बाद भी जब पीड़िता नहीं मिली तो परिजनों ने उसके अपहरण की शिकायत करते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाया ।

शिकायत मिलने के बाद जब पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तो पता चला कि दिलशाद और तालिब ने किशोरी का अपहरण किया है। इसके बाद एक्शन लेते हुए पुलिस ने रविवार को तहसील चौराहे के पास दोनों आऱोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

साथ ही पीड़िता को भी आऱोपियों के कब्जे से मुक्त कराया गया। बाद में पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि आरोपियों ने उसका गैंगरेप किया है। पीड़िता की शिकायत के आधार आरोपियों के खिलाफ कानूनी धाराओं को बढ़ाया गया है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार