सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Varanasi : आज काशी दौरा पर रहेंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू...मेधावियों को मेडल से करेंगी सम्मानित

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज यानी की 12 दिसंबर को काशी दौरा पर रहेंगी .

Divya Kumari
  • Dec 11 2023 10:41AM
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज यानी की 12 दिसंबर को काशी दौरा पर रहेंगी . वहीं वह दीक्षांत समारोह में शामिल होंगी. बताया जा रहा है की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के मेधावियों को मेडल देने वाराणसी आएंगी. दीक्षांत समारोह में शामिल होने के बाद वे सर्किट हाउस जाएंगी. करीब साढ़े चार घंटे के प्रवास के दौरान वह एक घंटे सर्किट हाउस में भी बिताएंगी.

बताया जा रहा है की यहां विश्राम और भोजन के बाद बाबतपुर एयरपोर्ट से दिल्ली रवाना हो जाएंगी. राष्ट्रपति के आगमन से पहले प्रशासन और पुलिस के अधिकारी तैयारियों को पुख्ता करने में जुटे रहे. उनके रूट और आयोजन स्थल की पुख्ता सुरक्षा की गई है. 

राष्ट्रपति के आगमन पर जिले में हाई अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर चौकसी

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के आगमन को लेकर जिले में हाई अलर्ट लगाया जा रहा है. पुलिस की ओर से बाबतपुर एयरपोर्ट से लेकर शहर तक चप्पे-चप्पे पर चौकसी बरती जा रही है. ADJ सिक्योरिटी रघुबीर लाल और पुलिस आयुक्त मुथा अशोक जैन ने रविवार को पुलिस बल को अतिरिक्त सतर्कता के साथ ड्यूटी करने का निर्देश दिया.

इसके साथ ही ट्रैफिक पुलिस की ओर से रूट डायवर्जन की व्यवस्था की गई है. महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में दीक्षांत समारोह के दौरान इंग्लिशिया लाइन तिराहा से मलदहिया चौराहा तक किसी भी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्णतया प्रतिबंधित रहेगा. ADCP ट्रैफिक राजेश कुमार पांडेय ने आमजन से अपील की है कि डायवर्जन प्लान का पालन कर यातायात व्यवस्था को सुचारु बनाए रखने में सहयोग करें.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार