सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

राम-राम बोलने पर प्रिंसिपल सलमान ने की छात्र से अभद्रता... कहा- ये क्या गंदगी...

प्रिंसिपल ने केवल इसलिए छात्र को प्रताड़ित किया क्योंकि उसने अपने एक टीचर को राम-राम बोल दिया था. जानकारी के अनुसार प्रिंसिपल ने छात्र को बहन की गालियां दीं.

Shraddha Mishra
  • Dec 10 2023 4:19PM

उत्तर प्रदेश के हाथरस में प्रिंसिपल द्वारा छात्र के साथ अभद्रता करने का मामला सामने आया है. प्रिंसिपल ने केवल इसलिए छात्र को प्रताड़ित किया क्योंकि उसने अपने एक टीचर को राम-राम बोल दिया था. जानकारी के अनुसार प्रिंसिपल ने छात्र को बहन की गालियां दीं. बता दें कि विरोध के बाद एक टीचर मोहम्मद अदनान को बर्खास्त कर दिया गया है, लेकिन प्रिंसिपल पर अभी भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है. 

क्या है पूरा मामला 

मामला हाथरस के साईमा मंसूर पब्लिक स्कूल का है. यह स्कूल अलीगढ़ की नूरुल उलूम एजुकेशन सोसाइटी द्वारा संचालित किया जाता है. घटना शुक्रवार (8 दिसंबर) की है. जानकारी के अनुसार यहां एक छात्र नें क्लास में पढ़ाने आए टीचर मोहम्म्द अदनान से राम-राम कह दिया था. हालांकि टीचर ने उस वक्त इस बात पर कोई जवाब नहीं दिया. लेकिन उसने क्लास खत्म होने के बाद इस बात की शिकायत प्रिंसिपल सलमान किदवई से कर दी.

जिसके बाद सलमान ने क्लास में आकर छात्र के साथ अभद्रता की. आरोप है कि सलमान किदवाई ने छात्र से कहा था कि “ये क्या गंदगी फैला रहे हो. ये क्या ## मुँह लेकर राम-राम कर देते हो. बहन#द हम अलीगढ़ से टीचर बुला-बुला कर ला रहे हैं और तुम यहां गंदगी फैला रहे हो. कोई भी यहां राम-राम वैगरह नहीं कहेगा.”

बता दें कि इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में दिखाई दे रहे व्यक्ति ने अपने आप को पीड़ित छात्र के भाई बताया है. मामले के बारे में जानकारी देते हुए उसने बताया कि स्कूल में केवल ‘सलाम वाले क़ुम’ और ‘नमस्ते’ बोलने की अनुमति है. इतना ही नहीं वीडियो में आरोप लगाया गया है कि जब वो इस मामले की शिकायत करने पहूंचे तो उनको धक्के मार कर निकाल दिया गया. इसके साथ ही सिक्यॉरिटी गार्ड ने भी उनके साथ असभ्य व्यव्हार किया.  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार