सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

एहसान ने किया था हिंदू युवती का सर तन से जुदा... पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार एहसान मिरदाह ने पहले तो युवती को लव जिहाद में फंसाया था और उसके बाद उसे कई टुकड़ों में काट दिया था. एहसान के कई नाम थे जैसे छोटू, राज और सोनू जिसके सहारे उसने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया था.

Shraddha Mishra
  • Dec 10 2023 12:27PM

झारखंड के गुमला में कुछ दिन पहले एक हिन्दू युवती की तीन हिस्सों में काटकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस हत्याकांड में जिहादी एहसान मिरदाह को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार एहसान मिरदाह ने पहले तो युवती को लव जिहाद में फंसाया था और उसके बाद उसे कई टुकड़ों में काट दिया था. एहसान के कई नाम थे जैसे छोटू, राज और सोनू जिसके सहारे उसने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया था.   

नाम बदलकर प्रेम जाल में फंसाया

एहसान गुमला जिले के फोरी गांव का रहने वाला है. उसने नाम बदलकर रनिया गांव की रहने वाली हिन्दू युवती से दोस्ती की थी. दोस्ती करने के बाद एहसान ने युवती को धीरे-धीरे अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाया. प्रेम जाल में फंसाने के बाद एहसान ने उसकी हत्या कर दी.

कुल्हाड़ी से किया युवती का सर तन से जुदा

बता दें कि एहसान ने 27 नवंबर को इस घटना को अंजाम दिया था. पूछताछ के दौरान एहसान ने बताया कि युवती उसे ब्लैकमेल कर रही थी. इसी कारण उसने युवती की हत्या कर दी. उसने फोन करके युवती को बहाने से बुलाया, जिसके बाद वो युवती को बाइक से अपने गांव फोरी ले आया.

एहसान ने युवती को नशिला पदार्थ दिया जिसके कारण युवती ने ज्यादा प्रतिरोध नहीं किया. जिसके बाद वो उसे लेकर आश्रम माध्यमिक विद्यालय के पास स्थित कुएं पर ले गया. एहसान ने पहले से ही हत्या की योजना बनाई थी जिसके चलते उसने कुएं के पास कुल्हाड़ी छिपाकर रखी थी.

एहसान ने उस कुल्हाड़ी से युवती का सिर धड़ से अलग कर दिया. इस दौरान युवती का एक हाथ भी कट गया था. एहसान युवती की हत्या करने के बाद उसके सिर और शव को अलग-अलग कुएं में डालकर घटनास्थल फरार हो गया था. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार