सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

विशाल बनकर फैजल ने किया लव जिहाद... हिंदू नाबालिग को बनाया अपना शिकार

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है ।

pragyashikha vashishtha
  • Dec 9 2023 11:37AM

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है । जहां एक हिंदू नाबालिग लड़की को फैजल नाम के जिहादी ने इस घटना को अंजाम दिया है । बता दें कि पीड़िता को फैजल ने अपनी असली पहचान छुपाकर खुद को हिंदू "  विशाल " बताया था । 

जानकारी है कि पीड़िता को फैजल ने अपनी बातों में फंसाया और फिर उसे बाइक से अपने साथ देवरिया के नदी के सुनसान इलाके में ले आया और उसके साथ गंदी हरकतें शुरू कर दी। लड़की ने शोर मचाया तो आसपास मौजूद लोग दौड़कर वहां पहुंच गए।
बताया जा रहा है कि इस दौरान हिंदू संगठन के लोग और हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारी भी आ गए।  और उन्होंने नाबालिग पीड़िता को जिहादी फैजल के चंगुल से मुक्त करवाया ।

खुद को हिन्दू बता रहे फैजल का भेद खुल गया और उसकी सच्चाई सामने आ गई।नागरिकों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। थाना प्रभारी के अनुसार , लड़की के घरवालों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

 बता दें कि पीड़िता बरेली के थाना इज्जतनगर में  रहती है।  और फैज़ल इलाके के मुस्लिम बहुल गांव कंजादासपुर में रहता है।  परिजनों के अनुसार फैज़ल पीड़िता के घर के आस-पास कई बार देखा गया है।  जिसके बाद फैज़ल ने पीड़िता को अपने प्रेम जाल  में फंसाया।

और जब पीड़िता अपने रिश्तेदार के घर से लौट रही थी। रास्ते में फैजल उसे मिल गया और खुद को विशाल उर्फ बबलू गंगवार बताकर जबरन उसको बाइक पर बैठा लिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार