सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

BJP को वोट देने पर मुस्लिम महिला पर बरपा कहर... देवर जावेद ने डंडे से पीटा, कहा...

बीजेपी को वोट देने पर महिला के देवर जावेद ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की. बता दें कि मामला 4 दिसंबर का है. मुस्लिम महिला ने इसकी शिकायत अहमदपुर पुलिस थाने में दर्ज करवाई है.

Shraddha Mishra
  • Dec 9 2023 11:24AM

मध्य प्रदेश के सीहोर में भाजपा को वोट देना एक मुस्लिम महिला को भारी पड़ गया. बीजेपी को वोट देने पर महिला के देवर जावेद ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की. बता दें कि मामला 4 दिसंबर का है. मुस्लिम महिला ने इसकी शिकायत अहमदपुर पुलिस थाने में दर्ज करवाई है. महिला का नाम समीना है.

बता दें कि मामला अहमदपुर थाना के बरखेड़ा हसन गांव का है. जानकारी के अनुसार जावेद ने समीना के साथ मारपीट तब करी जब उसने चुनावी नतीजे आने के बाद खुशी जाताई. 

 जानकारी के अनुसार पुलिस ने महिला की शिकायत पर देवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 34 सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कि जा रही है और जल्द से जल्द जावेद को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार