सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

AAP विधायक राजेंद्र पाल गौतम ने किया सनातन का अपमान... कहा- मंदिरों में लूटी जाती है...

पने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहे आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम ने फिर एक बार हिन्दू धर्म और हिन्दू मंदिरों के विरुद्ध विवादित बयान दिया है.

Shraddha Mishra
  • Dec 8 2023 4:41PM

देश में सनातन को लेकर विवादित बयानों और टिप्पणियों का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है. अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहे आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम ने फिर एक बार हिन्दू धर्म और हिन्दू मंदिरों के विरुद्ध विवादित बयान दिया है.  

बता दें कि दिल्ली के सीमापुरी से विधायक राजेंद्र पाल गौतम ने सोनीपत के गांव लहराड़ा में एक कार्यक्रम के दौरान संबोधन करते हूए यह बयान दिया. राजेन्द्र पाल गौतम का कहना है कि मंदिरों में जाने पर लोगों की हत्या होती है. इतना ही नहीं उनका कहना है कि वहां बहन बेटियों की इज्जत लूटी जाती है. राजेन्द्र पाल गौतम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार