सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अरमान ने बनाया हिन्दू लड़की को लव जिहाद का शिकार...एक साल तक दी शारीरिक प्रताड़ना , करवाया धर्मांतरण

बिहार के सारण जिले में एक बार फिर लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

pragyashikha vashishtha
  • Dec 1 2023 3:13PM

बिहार के सारण जिले में  एक बार फिर लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें  एक नाबालिग हिन्दू लड़की को अरमान अली नाम के आरोपी ने अपने बातों के जाल में फंसा कर पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बनाया। 

बता दें कि पीड़िता  को अरमान ने अपने झूठे  प्रेम जल में फंसा कर उसे अपने साथ मुंबई ले गया और वहां पीड़िता से अरमान ने जबरन निकाह किया और इसके साथ-साथ अरमान ने शादी के एक साल बाद ही पीड़िता को छोड़ दिया।  गौरतलब है कि अरमान ने पीड़िता को जबरन इस्लाम भी कबूल कर वाया था।  गौरतलब है कि पीड़िता के धर्मांतरण के बाद अरमान ने उसका नाम तमन्ना  रख दिया था।  

बता दें कि पीड़िता को अरमान साल 2022 में अपने साथ उसके घर से भगा कर ले आया था और उससे जबरन निकाह भी कर लिया था।  जानकारी है कि इस दौरान पीड़िता को अरमान ने काफी प्रताड़ित किया और उसका शारीरिक शोषण  के साथ जबरन धर्मांतरण भी करवाया था ।  इतना है नहीं अरमान ने और उसके घर वालों ने पीड़िता के साथ मार -पिट भी की।  

जानकारी है कि इस दौरान पीड़िता को एक बच्चा भी हुआ पर बीमारी में इलाज के आभाव में उसकी मृत्यु हो गयी।  जिसके  कुछ दिनों बाद ही अरमान ने पीड़िता को सारण जिले के भकुरा भिठ्ठी बाजार में छोड़कर फरार हो गया।  जिसके बाद पीड़िता ने अरमान, उसके अब्बा और भाई को आरोपी बनाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

 बता दें कि यह लव जिहाद का कोई पहला मामला नहीं है हाल ही में इससे पहले एक और मामला सामने आया है जिसमे फरीदाबाद में एक मुस्लिम युवक आरिफ ने वीर नाम से हिन्दू बन कर एक हिन्दू लड़की को  अपने प्रेम जल में फंसाया

और उसका एक वीडियो भी बना लिया जिसके आधार पर पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा और   डरा -धमका कर पीड़िता से जबरन इस्लाम कबूल करवाया और निकाह कर लिया। जिसके बाद आरोपी आरिफ और उसके रिश्तेदारों ने मिल कर पीड़िता का गैंगरेप किया।  और इतना ही नहीं  बहुत बुरी तरह से प्रताड़ित भी किया।  

 

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार