सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बेंगलुरु में हुई माहौल बिगाड़ने की कोशिश...15 स्कूलों को मिली बम से उड़ने की धमकी

15 स्कूलों में एक साथ बम की धमकी भरा ई-मेल

pragyashikha vashishtha
  • Dec 1 2023 1:20PM

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में 15 स्कूलों को बेम से उड़ानी की धमकी मिली है . बता दें कि इन 15 स्कूलों को धमकी भरे ईमेल भेजें गए है.  जिनमें बेंगलुरु के लगभग 15 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी.  जानकारी है कि यह कभर मिलते ही स्कूल स्टाफ द्वारा स्कूलों को खली करवाया गया था और इसके साथ -साथ बम निरोधक दस्तों ने भी स्कूलों में मोर्चा संभाला हुआ है . धमकी भरे ईमेल मिलने अभिभावकों में दहशत का माहौल है. हालाँकि इस घटना में जाँच जारी है।  

मुख्य बिंदु 
1 -15 स्कूलों में एक साथ बम की धमकी भरा ई-मेल
2 -डिप्टी सीएम ने बच्चों के परिजनों से किया आग्रह
3 -धमकी भरे मेल मिलते ही बच्चों को सुरक्षित स्थानों पर भेजा गया 

बता दें कि 15 स्कूलों के परिसरों में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब प्रशासनिक कर्मचारियों को मेल मिला,  कि उनके संस्थान में विस्फोटक लगाए गए हैं और वह कभी भी ट्रिगर हो सकते हैं.मेल मिलती ही स्कूलों ने पुलिस को जानकारी दी. बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी दयानंद ने कहा, कई तोड़फोड़ रोधी टीमें स्कूल परिसर की जांच कर रही थीं और उन्हें कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है.

उन्होंने कहा,"फिलहाल तो यह एक फर्जी मैसेज जैसा ही लग रहा है. हम जल्द ही सर्च ऑपरेशन पूरा कर लेंगे.' हालांकि, हम अभिभावकों से अनुरोध करते हैं कि वे घबराएं नहीं.' उन्होंने कहा, ''पिछले साल भी शरारती तत्वों ने शहर के कई स्कूलों को इसी तरह के ईमेल भेजे थे.''

जानकारी है कि यह धमकी भरे ईमेल जब स्कूल के प्रशासनिक कर्मचारियों को मिले तो उन्होंने तुरतं ही बच्चों को सुरक्षित स्थानों पर भेजना शुरू किया और बच्चों के अभिभावकों को भी अपने बच्चों को ले जाने का आग्रह किया. बता दें कि डिप्टी सीएम ने भी इस खबर की जानकारी मिलने के तुरंत बाद एक स्कूल का दौरा किया.

उन्होंने कहा, "मैं टीवी देख रहा था, मेरे घर के सामने वाले स्कूल को भी एक धमकी भरा मेल मिला. मैं जांच करने के लिए यहां आया . अब तक यह एक धमकी भरा कॉल ही लग रहा है, लेकिन हमें इसे लेकर बहुत सतर्क रहना होगा." 

गौरतलब है कि पुलिस और बम निरोधक दस्तों द्वारा जाँच करने पर अभी तक किसी भी प्रकार का  कोई भी बम जैसा तत्व नहीं मिला है.  और पुलिस ने इस घटना में जाँच के दौरान यह कहा है की ये घटना किसी शरारती तत्व द्वारा की गयी है और बहुत जल्द ही इसके पीछे जो भी अपराधी है उन्हें पकड़ा जाएगा.  


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार