सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर राहुल गांधी का हमला, बोले- डरने वाले जाएं BJP में, कांग्रेस को निडर लोगों की जरूरत

इसके साथ ही राहुल गांधी ने आगे कहा कि दूसरी पार्टी में जो निडर लोग हैं, वो हमारे हैं. उन्हें ले कर आओ. कांग्रेस में शामिल करो. ये निडर लोगों की पार्टी है.

Abhay Pratap
  • Jul 16 2021 5:38PM

कांग्रेस नेता तथा केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित उन नेताओं पर निशाना साधा है जो कांग्रेस छोड़ चुके हैं या छोड़ना चाहते हैं. सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं की वर्चुअल बैठक में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि डरने वाले बीजेपी में जाएंगे, बीजेपी डर दिखा कर अपने साथ करती है. सूत्रों के मुताबिक राहुल ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि सिंधिया जी डर गए तो आरएसएस के हो गए, सिंधिया जी डर गए कि बीजेपी मेरा महल ले जाएगी, घर ले जाएगी तो वो बीजेपी में चले गए.

राहुल ने कहा कि जो डर गए वो बीजेपी में चले जाएंगे, जो नहीं डरेगा वो कांग्रेस में रहेगा. सिंधिया के अलावा हाल में ही जितिन प्रसाद भी कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए थे. राहुल ने कहा कि हमें निडर लोग चाहिए. जो डर रहे हैं उन्हें कहो, जाओ भागो, नहीं चाहिए.  इसके साथ ही राहुल गांधी ने आगे कहा कि दूसरी पार्टी में जो निडर लोग हैं, वो हमारे हैं. उन्हें ले कर आओ. कांग्रेस में शामिल करो. ये निडर लोगों की पार्टी है. 

बता दें कि सिंधिया को हाल ही में मोदी कैबिनेट में जगह मिली है. मध्य प्रदेश में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार से सिंधिया समर्थक विधायकों ने बीते साल फरवरी के आखिरी हफ्ते में समर्थन वापस ले लिया था. कुछ दिन बाद कमलनाथ की सरकार गिर गई तथा सिंधिया भाजपा में शामिल हुए और एमपी यूनिट के नेताओं पर आरोप लगाए थे. इसके बाद हाल ही में जितिन प्रसाद भी कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए.

ज्योतिरादित्य सिंधिया और जितिन प्रसाद से पहले रीता बहुगुणा जोशी, हेमंत बिस्वा शर्मा, जगदंबिका पाल, चौधरी बीरेंद्र सिंह, राधाकृष्ण विखे पाटिल, टॉम वडक्कन और नारायण राणे जैसे कांग्रेस के कद्दावर नेता भी कांग्रेस का हाथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार