सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिग्विजय सिंह के आध्यात्मिक गुरु मिर्ची बाबा के बयान से गांधी परिवार को लगेगी मिर्ची... महंत नरेंद्र गिरी की मौत को लेकर गांधी परिवार पर उठाए सवाल

मिर्ची बाबा को कांग्रेस समर्थित माना जाता है लेकिन इसके बाद भी उन्होंने गांधी परिवार पर तीखा हमला बोला है.

Abhay Pratap
  • Sep 24 2021 6:00PM

20 सितंबर को शाम को उत्तर प्रदेश से एक ऐसी खबर सामने आई, जिससे उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरा देश शोकमग्न हो गया. ये खबर थी अखाडा परिषद के प्रमुख महंत नरेंद्र गिरी जी महाराज की कथित आत्महत्या की. महंत नरेंद्र गिरी जी महाराज के निधन की खबर सामने आते ही देशभर में शोक की लहर दौड़ गई. महंत नरेंद्र गिरी के निधन पर संत समाज से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव सहित कई मशहूर हस्तियों ने शोक जताया.

महंत नरेंद्र गिरी ने आत्महत्या की या फिर उनकी ह्त्या की गई, इसकी अभी तक सुलझी नहीं है. हालाँकि कुछ ऐसे सबूत सामने आए हैं जिससे महंत नरेंद्र गिरी की ह्त्या की आशंका गहराती हुई नजर आ रही है. अब मामले की जाँच सीबीआई कर रही है. इस बीच दिग्विजय सिंह सहित कई कांग्रेस नेताओं के आध्यात्मिक गुरु मिर्ची बाबा ने महंत नरेंद्र गिरी के निधन को लेकर गांधी परिवार अर्थात सोनिया गांधी तथा राहुल गांधी पर ऐसे सवाल उठाए हैं, जिनसे गांधी परिवार को मिर्ची लगना लाजिमी है.

एक वीडियो के माध्यम से मिर्ची बाबा से गांधी परिवार पर सवाल उठाते हुए कहा है कि महंत नरेंद्र गिरी जी जैसे महान संत के निधन पर जब पूरा देश शोक में डूबा है, उस समय न तो सोनिया गांधी और न ही राहुल गांधी शोक व्यक्त किया है. गांधी परिवार पर हमलावर होते हुए मिर्ची बाबा ने कहा कि राहुल गांधी अक्सर ज्यादातर मुद्दों पर ट्वीट करते रहते हैं लेकिन महंत नरेंद्र गिरी जी के निधन पर उनकी तरफ से एक ट्वीट तक नहीं किया गया, ये बड़े दुःख की बात है.

मिर्ची बाबा ने कहा कि संत किसी व्यक्ति विशेष के नहीं होते हैं, बल्कि संपूर्ण समाज के होते हैं. ऐसे किसी संत के देवलोकवासी होने पर अगर आप शोक नहीं मना सकते, एक ट्वीट नहीं कर सकते तो ये बड़े दुःख की बात है. आपको बता दें कि मिर्ची बाबा को कांग्रेस समर्थित माना जाता है लेकिन इसके बाद भी उन्होंने गांधी परिवार पर तीखा हमला बोला है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार